Breaking

Monday, July 8, 2019

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ पुलिस आयुक्त संजय कुमार को दी लिखित शिकायत


फरीदाबाद(abtaknews.com)08जुलाई,2019:। कांग्रेस केे जनप्रिय नेता एवं वायनाड से सांसद राहुल गांधी के विरूद्ध अमर्यादित शब्द कहने से फरीदाबाद जिले के कांग्रेस नेता अनीशपाल के नेतृत्व में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ पुलिस आयुक्त संजय कुमार को लिखित शिकायत देकर मामला दर्ज करने की मांग की है।
पुलिस आयुक्त को दिए शिकायती पत्र में अनीशपाल ने कहा हैै कि भाजपा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक राष्ट्रीय पार्टी के जनप्रिय नेता एवं सांसद राहुल गांधी के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना ब्यान देते हुए कहा है कि सांसद राहुल गांधी कोकिन जैसा मादक पदार्थ लेते है। जबकि श्री स्वामी जानते है कि वे अपने दिए व्यक्तव्य पूरी तरह गलत है। श्री स्वामी की मंशा सिर्फ राहुल गांधी जी की निंदा करने की है। उनके इस बयान से भारत भर के कांग्रेसी सांसदों, विधायकों व कांग्रेस पदाधिकारियों एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने श्री स्वामी के खिलाफ गहरा रोष है। उनके बयान से राजनीतिक दलों में बड़ा तनाव होने का खतरा है जिससे शत्रुता बढ़ सकती है। यह टिप्पणी लोगों के बीच शांति को भी भंग कर सकती है। कांग्रेस नेता अनीशपाल ने पुलिस आयुक्त से मांग की है कि वह सांसद श्री स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज करवाए। अनीशपाल ने बताया कि इस संबंध में कांग्रेस के नेताओं ने क्रमश: जैसपुर तथा बाराबंकी कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज भी करवाई है।
इस अवसर पर राजीव गांधी पंचायती राज प्रकोष्ठ के जोनल प्रभारी डा. धर्मदेव आर्य, कांग्रेस नेता सुरेन्द्र अरोड़ा, आईटी सैल के अध्यक्ष गुलविन्दर मेहता, राजन जोशी, दीपक, सागर, राकेश, हिमालय, अमित, सं. जोगेन्द्र सिंह, अनिल गुप्ता सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages