Sunday, July 7, 2019

फरीदाबाद के सेक्टर 8, सेक्टर-3 में गंदगी और सेक्टर 11 में खुले सीवर मैनहॉल की समस्या

फरीदाबाद(abtaknews.com) सेक्टर 8, सेक्टर-3 में गंदगी और सेक्टर 11 में खुले सीवर मैनहॉल की समस्या से सेक्टरवासी परेशान हैं। शहर की समस्याओ का समाधान प्रशासन व् सरकार की जिम्मेवारी होती है। यदि जनता के हित में कुछ अच्छा नहीं होता तो मीडिया को सजग रहते हुए एक  लोकतंत्र प्रहरी की भूमिका निभाते हुए प्रशासन-सरकार और जनता के बीच एक श्रृंखला के रूप में कार्य करना होता है। 

वैसे तो प्रशासन व् सरकार भी जनता का ध्यान रखते हे लेकिन जनता की परेशानिया दिन पर दिन इतनी बढ़ती जाती हे कि उनका समाधान करने के लिए मीडिया को आगे आकर अपनी भूमिका बतानी पड़ती है। अबतक न्यूज़ पोर्टल के जागरूक पाठक अशोक तिवारी हमें और हमारी टीम को शहर की समस्यायों से अवगत कराते रहते हैं और हम उन्हें प्रमुखता से दिखाकर उनका समाधान करनवाने का प्रयास करते हैं कुछ में सफलता मिलती है कुछ में नहीं लेकिन जनता के हिट में सदैव प्रयासरत रहना चाहिए।  
गुडईयर कंपनी से होता हुआ रोड बदरपुर जाता हे उस पर सीही गांव के पास जो अभी अभी एक नया  पुल बना हे जो सेक्टर 3 को जोड़ता हे उसके पास बहुत गंदगी हे जिससे बीमारी फैलने का डर भी हे। प्रशासन को इस बारे में कई बार बताया गया हे लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया।नगर निगम इस पर कार्रवाई करते हुए इसका समाधान निकाले ताकि जनता को इस परेशानी से छुटकारा मिल सके।  एक सीवर का मैनहोल जो सेक्टर 11 में छोटू राम पार्क के सामने खुला पड़ा हे कोई भी उसमे रात के समय अंधेरे में गिर सकता हे। उसको प्रशासन ढकवाये। बरसात का मौसम शुरू हे और शहर में पानी के निकास का कोई अभी इंतजाम नहीं हे।  जरा सी बारिश में शहर के सेक्टरों की सड़के तालाब बन जाती हैं।  

   

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages