Breaking

Wednesday, June 12, 2019

भाजपा सरकार लोगो को बिजली जैसी जनसुविधाएं देने मे नाकाम: जगजीत कौर पन्नू

फरीदाबाद(abtaknews.com)12जून,2019;फरीदाबाद के इनैलो की जिला अध्यक्ष कुमारी जगजीत कौर पन्नू व जिला प्रचार सचिव प्रेम सिंह धनखड़ के नेतृत्व में बिजली-पानी को लेकर इनैलो कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 23 फरीदाबाद स्थित दक्षिण हरियाणा बिजली निगम के अधीक्षक अभियंता का घेराव कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में लोगों ने जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस अवसर पर इनैलो की जिला अध्यक्ष कुमारी जगजीत कौर पन्नू व जिला प्रचार सचिव प्रेम सिंह धनखड़  ने दक्षिण हरियाणा बिजली निगम के अधीक्षक अभियंता को बिजली की समस्या को लेकर ज्ञापन सौपा। इस अवसर पर इनैलो की जिला अध्यक्ष कुमारी जगजीत कौर पन्नू ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए है कहा कि भाजपा सरकार फरीदाबाद जिले में बिजली आपूर्ति से निपटने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। लोकसभा चुनावों सम्पन्न हुए नहीं कि भीषण गर्मी में बिजली कटौती ने लोगों को रुला दिया है। फरीदाबाद स्मार्ट सिटी जैसे शहर में बिजली-पानी की हाहाकार मच रही है। हालात यह है कि लोगों को न तो समय पर पानी ही मिल रहा है और न ही बिजली। लोग को सडक़ों पर उतरकर सरकार को खरी खोटी सुनाने पर मजबूर होना पड़ रहा है, परंतु चुनाव में बड़े-बड़े दावे करने वाले भाजपाई अब अपने घरों में ए.सी. कमरों में बैठे है। 
इस अवसर पर जिला प्रचार सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने कहा कि फरीदाबाद जिले से भाजपा विधायक, भाजपा को समर्थन कर रहे विधायक एवं मंत्री को आम जनता की कोई सुध नही है, भाजपा ने सत्ता हासिल करने के बाद अपना असली रुप दिखाना शुरु कर दिया है और जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद बिजली की बार-बार कटौती में इजाफा हुआ है, उससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा के नुमाइंदो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग कर सत्ता तो हासिल कर ली परंतु अब लोगों की समस्याओं को दूर करने में वह पूरी तरह से फेल साबित हो रहे है। उन्होंने कहा कि अब जब गर्मियां अपने यौवन पर है तो ऐसे में सरकार का दायित्व बनता है कि वह लोगों को मूलभूत सुविधाएं समय पर उपलब्ध करवाए परंतु सरकार में बैठे नुमाइंदे लोगों की समस्याओं की ओर ध्यान ही नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विधानसभा चुनाव है और जनता विधानसभा चुनावों में भाजपा के नुमाइंदे को आईना दिखाएगी और प्रदेश में इनैलो की सरकार बनाएगी। धनखड़ ने कहा कि बिजली अधिकारियों पर आम जनता के फोन न उठाने  व अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया। आरोप है कि पिछले काफी समय से दिन हो या रात में बिजली कटौती होती है और वो भी पूरे दिन के लिए। फोन करने पर कर्मचारी बात सुनने से पहले फोन काट देते हैं। 
इस अवसर पर इनैलो महिला जिला अध्यक्ष कुमारी जगजीत कौर पन्नू, जिला प्रचार सचिव प्रेम सिंह धनखड़, एन आई टी हल्का अध्यक्ष सन्तोष शर्मा, नवाजिश, गगन, अवतार, मुख्तयार सिंह, बलविन्द्र, जगदीप, इमरान, गीता, सुमन, उषा, कांता, अन्नू, नंदा, गिन्नी, अनुराधा, आकाश शर्मा, महक शर्मा, किरण इत्यादि सैकड़ों की संख्या में इनैलो कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages