Breaking

Sunday, June 23, 2019

लोकसभा चुनावों में भले ही भाजपा ने एक तरफ़ा बाज़ी मारी हो लेकिन विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी

 
तिगांव (abtaknews.com) 23जून,2019; पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज कार्यकर्ता सम्मेलन में तिगांव पहुंचे, जहां विधयक ललित नागर ने जोरदार स्वागत किया पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा तिगांव के विधायक ललित नागर द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में तिगांव की अनाज मंडी में शरीक होने पहुंचे थे। दीपेंद्र हुड्डा भाजपा  पर जमकर बरसे। विधायक ललित नागर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भले ही भाजपा ने एक तरफ़ा बाज़ी मारी हो लेकिन विधानसभा चुनावों में प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाएगी।
तिगांव की अनाज मंडी का है, जहां पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा कार्यकर्त्ता सम्मलेन में पहुंचे हुए हैदरअसल कार्यकर्ताओं को विधायक की ओर से आज सुबह 10 का समय मंडी में पहुंचने के लिए दिया गया था लेकिन 11 बजे तक ही दीपेंद्र हुड्डा मंडी पहुंच सके। यहां पहुंचने पर विधायक ललित नागर व अन्य कांग्रेसी नेताओं ने दीपेंद्र हुड्डा का जोरदार स्वागत किया। अपने संबोधन में ललित नागर ने भाजपा की सरकार को आड़े हाथों लिया और आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जिताने के लिए जनता से अपील की। सभा को सम्बोधित करते हुए विधायक ललित नागर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में भले ही भाजपा ने एक तरफ़ा बाज़ी मारी हो लेकिन विधानसभा चुनावों में प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव केवल राष्ट्रवाद और सेना के नाम पर लड़ा गया था , लेकिन विधानसभा चुनाव मुद्दों पर लड़ा जाएगा और कोंग्रेस ने अपने कार्यकाल में सबसे ज़्यादा विकास कार्य करवाए हैं । जनता विकास करवाने वाली कांग्रेस को ही अपना वोट देगी। विधायक ललित नागर ने कहा कि वर्ष 2009 और 2014 के चुनाव इस बात के गवाह हैं कि लोकसभा में जनता ने किसी और पार्टी को वोट दिए तो विधानसभा में दूसरी पार्टी को जनमत दिया ।
पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सभा को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी । जनता कांग्रेस के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को तरजीह देगी और कांग्रेस को ही जनमत देगी । विधायक ललित नागर द्वारा आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट ने ख़ुलासा किया है कि पिछले 45 वर्षों में देश में सबसे ज़्यादा बरोज़गारी पहुँची है । इतनी बेरोज़गारी कभी नहीं हुई । दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में हरियाणा में उद्योगों में निवेश हो रहा था , लेकिन इस सरकार में निवेश तो दूर लोगों के काम धंधे भी बंद हो गए । वर्तमान सरकार के कार्यकाल में देश और प्रदेश बुरी तरह से पिछड़ गए हैं । उन्होंने कहा कि भले ने भाजपा ने देशवासियों को बरगला कर और साम दाम दंड भेद के तरीक़े अपना कर राष्ट्रवाद के नाम पर वोट ले लिए हों और केंद्र में सरकार बना ली हो लेकिन प्रदेश के विधानसभा चुनावों में जनता काम का हिसाब माँगेगी और कांग्रेस को ही वोट देगी।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages