Breaking

Friday, June 14, 2019

खुला नाला दे रहा हादसे को खुला निमंत्रण, आदर्श गांव सीही में सेक्टरवासियों के लिए बना बड़ी मुसीबत

फरीदाबाद(abtaknews.com)14 जून,2019; आदर्श सीही गांव में सेक्टरवासियों के लिए खुला नाला बड़ी मुसीबत बना हुआ है। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के गृह क्षेत्र में आने वाले इस ऐतिहासिक गांव की समस्याएं भी बहुत पुरानी हैं। यूं तो समूचे फरीदाबाद शहर में समस्याओ का अम्बार लगा है लेकिन फरीदाबाद ओल्ड विधानसभा के सेक्टर 8 और सीही से गुजरने वाली सड़क के साथ बने खुले नाले में अंधेरे में कई वाहन चालक इस खुले नाले में गिरकर अक्सर दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं। अशोक तिवारी ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि सेक्टर 8 और सीही गाँव को सेक्टर 3 से जो पुल गुडगाँव नहर पर नया बनबाया गया है उसी के साथ में एक बायीं और रोड जो मथुरा रोड को बदरपुर से जोड़ता हे इसी बाई पास रोड पर एक नाली खुली पड़ी हे जिसमे कभी भी अंधेरे में कोई भी वाहन वहां गिर सकता हे अगर इसको ढक दिया जाय तो छोटे वाहन वहां इसमें गिरंने से बच सकते है। 
श्री तिवारी ने बताया कि फरीदाबाद शहर में बरसात के पानी के निकास में कोई सुधार नहीं हुआ। इस पुरानी समस्या के बारे में स्थानीय विधायक उनके भतीजे और पार्टी कार्यकर्ताओं, प्रशासन को अवगत  कराया गया है  लेकिन अभी तक इसका कोई समाधान नहीं निकला वारिस का पानी पुरे शहर में भरता हे और आने जाने वाले लोगो  को बहुत परेशानी होती हे कार स्कूटर, मोटरसाइकिल इस पानी से ख़राब हो जाते है।  
लोगो को ऑफिस जाने में भी परेशानी होती हे प्रशासन ने इस और कोई ध्यान अभी तक नहीं दिया।  
फरीदबाद की जनता, सेक्टर वासी, नहर पार फ्लैट वासी नेताओ से, फरीदाबाद प्रशासन, पार्षद से निवेदन करते हे कि जनता की इस समस्या को सुलझाये  जनता की मदद करे जनता नेताओ को लोक  सभा, विधान सभा, पार्षद के चुनाव में वोट देती हे व् उनसे विनम्र निवेदन करती हे हमे बरसात के पानी के निकास की व्यवस्था प्रशासन जरुर  करेगा व् जनता को इससे राहत मिलेगी। जनता एक बार फिर निवेदन करती हे उसकी समस्याओ पर प्रशासन गौर करेगा व  उचित  समाधान भी करेगा। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages