Monday, June 3, 2019

भारत विकास परिषद् फरीदाबाद द्वारा आयोजित श्री श्याम महोत्सव में झूमे भक्त



 फरीदाबाद(abtaknews.com)02जून,2019; भारत विकास परिषद् फरीदाबाद शाखा द्वारा प्रस्तावित डाईगनोस्टिक सेंटर के लिए एक भजन संध्या ंश्री श्याम महोत्सवं का आयोजन शानदार तरीके से साईट नम्बर-2 सेक्टर-8 (सर्वोदय अस्पताल के सामने) किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कृष्णपाल गुर्जर,उद्योग मंत्री विपुल गोयल,विधायक मूलचन्द शर्मा,नरेन्द्र अग्रवाल जबकि अन्य गणमान्य अतिथियों में चेयरमेन अजय गौड,चेयरमेन धनेश अदलक्खा,उपमहापौर मनमोहन गर्ग,अजय दत्ता,चन्द्रसेन जैन,विनित गर्ग,शमशेर प्रकाश गोयल,राजीव मलिक डॉ.राकेश गुप्ता,नरेन्द्र गुप्ता,सज्जन जैन,सीए राजीव मंगला,दुर्गाप्रसाद लोचिब,मुकेश अग्रवाल,एमपी रूंगटा,बी.आर भाटिया,गौतम चौधरी,कैलाश शर्मा उपस्थित थे। इस अवसर पर श्याम प्रभू का भव्य दरबार बहुत ही खूबसूरत ढग़ से सजाया गया था तथा भक्तों ने श्याम प्रभू से आर्शीवद लिया और अखण्ड ज्योति के आगे अपना माथा टेका। इस मौके पर श्री श्याम प्रभू के अन्नय भक्त परम श्रद्वेय श्री नन्दू जी(अहमदाबाद) के भजनों से पूरा वातावरण भक्तिमय हो गया और लोग अपने प्रभू के गीतो पर झूमे बिना नहीं रह सके। इस मौके पर कृष्ण्पाल गुर्जर ने कहा कि जनसेवा के मामले में भारत विकास परिषद हमेशा ही सबसे आगे रहता है।

उन्होनें कहा कि शाखा द्वारा प्रस्तावित डाईगनोस्टिक सेंटर गरीबों के इलाज में काफी मददगार साबित होगा और शहर के लिए यह मील का पत्थर साबित होगा। इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा कि भारत विकास परिषद की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है क्योकि इसके पदाधिकारियों से लेकर सदस्यों तक सभी में सेवाभाव का जज्बा कृट कूटकर भरा है। उन्होनें कहा कि डाईगनोस्टिक सेंटर के बन जाने से लोगों को एक ही छत के नीचे कई प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध होगीं। इस मौके पर प्रस्तावित डाईगनोस्टिक सेंटर के  चेयरमेन राजकुमार अग्रवाल व परिषद के अध्यक्ष सीताराम जी ने कहा कि गरीब लोगों के सेवा के लिए भारत विकास परिषद सोशल वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा डायगनोस्टिक सेंटर प्रस्तावित है जिसमें डायलेसिस सेंटर,पैथोलाजी लैब मुख्यत: होगें। इसी नेक कार्य को पूरा करने के लिए भजन संध्या का आयोजन किया गया है। प्रमोद टिबड़ेवाल एवं डॉ.ललित अग्रवाल ने कहा कि  इस भजन संध्या में एनसीआर के सभी श्याम प्रेमी,फरीदाबाद,पलवल,होडल की भारत विकास परिषद की सभी शाखाएं एवं समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने बढ़ चढक़र भाग लेकर खूब आनन्द उठाया और भण्डारे का प्रसाद ग्रहण किया। डॉ.सुनील गर्ग एवं दिनेश गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम में लगभग 2 हजार भक्तों ने भाग लिया।  
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सीए दिनेश अग्रवाल,सीए सुधीर चौधरी,संजय चांडक,वी.के गुप्ता,अशोक गोयल,राजेश गुप्ता,एस.एन बंसल,अरूण सरार्फ,अजय अग्रवाल,अनिल गुप्ता,समीर शर्मा,अरूण बजाज,योगेश गुप्ता,राजेन्द्र अग्रवाल,दीपक अग्रवाल,बाबू लाल,अजय अदलक्खा एवं सभी कार्यकारिणी सदस्यों और परिषद की महिलाओं ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages