Breaking

Friday, June 28, 2019

फरीदाबाद में कानून का राज खत्म, जनता पस्त-सरकार मस्त;- प्रेम सिंह धनखड़



फरीदाबाद(abtaknews.com)28जून,2019;पिछले एक सप्ताह में फरीदाबाद के साथ-साथ समस्त हरियाणा में हुई हत्याओं की घटनाओं, मारपीट की घटनाओं, महिलाओं की मारपीट के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं, चैन स्नैचिंग तथा गाड़ी चोरी की घटनाओं की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। ऐसी घटनाएं प्रशासन के साथ-साथ सरकार का भी फेल होने का प्रमाण है। जब से केंद्र में भाजपा की दोबारा सरकार बनी है तभी से उपरोलिखित घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है, ऐसा लगता है कि केंद्र में दोबारा सरकार बनने से सरकार से बदमाशों को बदमाशी करने का लाइसेंस मिल गया है, यह विचार इनैलो के जिला प्रचार सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने पार्टी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा व्यक्त किए।

उन्होंने हाल ही में फरीदाबाद व समस्त हरियाणा में हुई हत्याओं, मारपीट की घटनाओं, महिलाओं की मारपीट के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं, चैन स्नैचिंग तथा गाड़ी चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी होने पर सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि कानून का राज खत्म हो गया है, इस सरकार में क्राइम रैट दिन दुगनी, रात चौगनी की  कहावत की तरह बढ़ रहा है, औधोगिक नगरी क्राइम सिटी में तब्दील हो गई है, आए दिन हो रही घटनाएं इसका प्रमाण हैं। हर व्यक्ति अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है, लेकिन फरीदाबाद प्रशासन तथा हरियाणा सरकार हाथ पे हाथ रख कर बैठी हुई है। सरकार तथा पुलिस प्रशासन पूरी तरह फेल हो गया है, ऐसा लगता है कि हरियाणा में सरकार नाम की कोई चीज नही है। इस सरकार पर एक कहावत सटीक बैठती है "सरकार मस्त जनता पस्त"। 

इनैलो पार्टी फरीदाबाद प्रशासन तथा हरियाणा सरकार को आगाह करती है कि सरकार तुरन्त ऐसी जनविरोधी घटनाओं पर रोक लगाए, कानून का राज कायम करे, लोगों की सुरक्षा का प्रबंध करे वरना इनैलो पार्टी फरीदाबाद की जनता को साथ लेकर एक बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होगी तथा उसकी जिम्मदारी हरियाणा सरकार की होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages