Breaking

Sunday, June 30, 2019

इंटर डिस्ट्रिक्ट पटौदी ट्रॉफी क्रिकेट मैच प्रतियोगिता में फरीदाबाद ने झज्जर को 91 रन से हराया


फरीदाबाद(abtaknews.com): भूपानी रावल क्रिकेट मैदान पर इंटर डिस्ट्रिक्ट पटौदी ट्रॉफी  क्रिकेट मैच प्रतियोगिता का आयोजन हुआ और फरीदाबाद और झज्जर के बीच मैच खेला गया  इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट रजत भाटिया और महासचिव राजीव यादव ने टीम को जीत की शुभकामनाएं दी डीसीए फरीदाबाद टीम के लेवल ए कोच सुनील चौधरी , कोच अनिकेत भी उपस्थित थे । 



यह मैच 50 - 50 ओवर का था I झज्जर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्यण लिया  फरीदाबाद टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए टीम ने  50 ओवर में  9  विकेट पर  260  रन बनाए टीम की और बल्लेबाजी करते हुए कप्तान राहुल तेवतिया ने 111 रन , अरुण चपराना  ने 36 रन , आकश अंतिल ने 29 रन , राहुल दलाल ने 22 रन  बनाए ।  झज्जर की और से गेंदबाजी करते हुए  हितेश जैमिनी  ने 3  विकेट , रौनक , मनीष ओर अमन ने 2- 2 विकेट ली । 

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए झज्जर की टीम ने 45.3  ओवर में  10  विकेट पर  165  रन  बना कर हार का सामना करना पड़ा , टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए मोहित हुड्डा ने 56 रन , रोहित शर्मा ने 26 रन , प्रवेश ने 17 रन , लक्ष्य ने 17 रन , मुकल ने  15 रन बनाए । फरीदाबाद की और से  गेंदबाजी करते हुए अरुण चपराना ने 5 विकेट , रवि बलहारा और दिनेश कबीरा ने 2 -2 विकेट ली और समीक जैन ने 1 विकेट ली । फरीदाबाद ने यह मैच 91 रन से जीता ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages