Monday, June 3, 2019

भारतीय स्टेट बैंक द्वारा देशभर में लगभग 500 स्थानों पर एक साथ मेगा कस्टमर मीट का आयोजन


फरीदाबाद(abtaknews.com)03जून,2019: भारतीय स्टेट बैंक द्वारा देशभर में लगभग 500 स्थानों पर एक साथ मेगा कस्टमर मीट का आयोजन किया गया। यह जानकारी भारतीय स्टेट बैंक लघु सचिवालय शाखा प्रबन्धक हरीश आहुजा ने दी।उन्होंने बताया कि फरीदाबाद मेघा कस्टमर मीट का आयोजन  क्षेत्रीय प्रबंधक अजय सक्सेना ने किया ।उन्होंने बताया कि फरीदाबाद में मेगा कस्टमर मीट का आयोजन स्थानीय सेक्टर -21 के जिमखाना क्लब में आयोजित किया गया । इसमें लगभग 200 ग्राहक शामिल हुए ।इसकी अध्यक्षता उप महाप्रबंधक भारतीय स्टेट बैंक सुशील कुमार ने की।
मेगा कस्टमर मीट का शुभारंभ भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार ने वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से किया। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने संदेश में उन्होंने ग्राहकों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय स्टेट बैंक ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान कर रहा है। उन्होंने ग्राहकों को कहा कि भारतीय स्टेट बैंक द्वारा नवीनतम एप योनो लांच की गई है। उन्होंने इस ऐप के बारे में ग्राहकों को विस्तारपूर्वक जानकारी दी । उन्होंने ग्राहकों को योनो एप की खूबियों बारे में विस्तारपूर्वक बताया ।उन्होंने योनो एप डाउनलोड करके ग्रहकों का रजिस्ट्रेशन भी करवाया।
ग्राहकों ने भी बैंक की डिजिटल सुविधाओं की प्रशंसा की उन्होंने कहा कि अब ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन डिजिटल बैंकिंग करके अपने समय व धन की बचत कर रहे हैं। मेगा कस्टमर मीट में जिला फरीदाबाद के भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री अध्यक्ष  सक्सेना ने ग्राहकों को डिजिटल  बैंकिंग की भारतीय स्टेट बैंक के की प्रतिबद्धता पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक की डिजिटल बैंकिंग सुविधा बारे ग्राहकों से फीडबैक भी लिया ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages