Friday, June 14, 2019

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पृथला विधानसभा में 4 करोड के विकास कार्यों का किया शिलान्यास


पलवल/फरीदाबाद(abtaknews.com)14जून,2019; केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में 4 करोड 8 लाख 33 हजार रुपये की लागत से बनने वाली नई सडक़ों का विधिवत शिलान्यास किया, जिसमें एक करोड की लागत से पृथला से हरफली वाया गदपुरी तक लगभग तीन किलोमीटर लंबी, लगभग 91 लाख रुपये की लागत से अलावलपुर से कुरारा शाहपुर तक ढाई किलोमीटर लंबी, लगभग 28 लाख रुपये की लागत से सदरपुर से घाघोट तक एक किलोमीटर लंबी, लगभग एक करोड रुपये की लागत से ककडीपुर से जवां तक 2.75 किलोमीटर लंबी तथा लगभग 89 लाख रुपये की लागत से पन्हेडा कलां से जवां तक 2.30 किलोमीटर लंबी बनने वाली सडक़ें शामिल हैं। उन्होंने बताया कि यह सडक़ें लगभग 12 किलोमीटर लंबी होंगी, जिनके बनने से आस-पास के गांवों के लोगों का आवागमन सुगम होगा। इस अवसर पर पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा, नयनपालरावत, जिला महामंत्री सोहनपाल छोकर, हरियाणा सरकार में चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया, सुखबीर मलेरना मुख्य रूप से उपस्थित थे। 
केंद्रीय राज्यमंत्री ने शिलान्यास के अवसर पर लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर बिना किसी भेदभाव के चहुुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने इस अवसर पर जनता को संबोधित करते हुए कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से जो ऐतिहासिक जीत लोगों ने दर्ज करवाई है उसका कर्ज मैं सारी जिंदगी नहीं उतार सकता। यह जीत किसी एक बिरादरी की नहीं बल्कि छत्तीस बिरादरियों की जीत  है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मंत्रियों को आदेश दिए हैं कि उन्हे  सिर्फ बैठने के लिए जनता ने उनको नहीं चुना है बल्कि जनता की सेवा करना ही उनका मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने ग्राम वासियों द्वारा रखी गई मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अभी तो वह सिर्फ धन्यवाद के लिए आपके बीच में आई है बाकी अगले 5 साल विकास कार्यों को और तीव्र गति दी जाएगी।
पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक टेकचंद शर्मा ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का दोबारा केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पृथला विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के शिलान्यास करने उपरांत केंद्रीय राज्यमंत्री का स्वागत व्यक्त करते हुए कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा पृथला विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाने में कोई कोर नहीं छोडी है। कार्यक्रम में ग्रामवासियों ने आए हुए अतिथियों का फूलमालाएं व पगड़ी  पहनाकर स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages