Breaking

Tuesday, June 11, 2019

मोनल कुकरेजा ने जीते प्रदेश किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में 2 गोल्ड मेडल

फरीदाबाद(abtaknews.com) 11जून,2019; फरीदाबाद की जानी-मानी किक बॉक्सिंग की खिलाड़ी मोनल कुकरेजा ने हरियाणा के हिसार जिले में आयोजित प्रदेश स्तरीय चैंपियनशिप में  किक लाइट और लाइट कॉन्टैक्ट इवेंट्स  दोनों में गोल्ड मेडल जीतकर अपनी लगातार विजय की यात्रा को बरकरार  रखा ।
 मोनल कुकरेजा राष्ट्रीय स्तर पर नेशनल चैंपियनशिप में भी चार बार लगातार गोल्ड मेडल जीत चुकी है और भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए रूस और टर्की में आयोजित विश्व चैंपियनशिप में भी दो बार लगातार  भारत के लिए गोल्ड मेडल जीत चुकी है।
इस बार की प्रतियोगिता में एक विशेष बात यह रही कि मोनल की छोटी बहन नीरल कुकरेजा ने भी अपनी बड़ी बहन के नक्शे कदम पर चलते हुए जिला स्तर पर गोलड व राज्य चैंपियनशिप में ना सिर्फ भाग लिया अपितु अपने इवेंट में रजत पदक भी जीता। नीरल  के लिए यह पहला राज्य स्तरीय प्रतियोगिता थी। 
मोनल कुकरेजा और नीरल कुकरेजा दोनों डी सी मॉडल स्कूल की विद्यार्थी हे।मोनल कि इस लगातार  उपलब्धि पर उसे  स्कूल के चेयरमैन पवन गुप्ता तथा शहर के कई  गणमान्य लोगों ने अपनी शुभकामनाएं दी है। मोनल कुकरेजा भारत की एक किक बॉक्सिंग की जानी-मानी खिलाड़ी है। फरीदाबाद के उद्योगपतियों श्री कै सी लखानी , श्री बी आर भाटिया तथा रोटरी क्लब  के विनायक गुलाटी , तरुण गुप्ता एवम् सभी पदाधिकारियों ने भी मोनल को अपनी शुभकामनाएं दी है।
मोनल के माता पिता ने मोनल की अब तक की सभी उपलब्धियों के लिए उसको स्पॉन्सरशिप देने वाले रोटरी क्लब तथा फरीदाबाद के उद्योगपतियों को सारा श्रेय दिया ।जैसा की  ज्ञात हे मोनल  कुकरेजा की योग्यता और उपलब्धियों को देखते हुए फरीदाबाद के जाने माने उद्योगपतियों एवम् ईस्ट रोटरी क्लब ने खेल के लिए स्पॉन्सरशिप  दी हुई है।किक बक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री संतोष अग्रवाल ने मोनल की उपलब्धि पर खुशी व्यक्त की और उसे एक बेहतरीन खिलाड़ी बताया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages