Breaking

Sunday, May 5, 2019

चुनाव अधिकारी से भिड़े आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद


फरीदाबाद(abtaknews.com) 5 मई,2019;फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद रविवार को चुनाव आयोग की टीमों से भिड़ गए। जयहिंद ने खुलेआम चुनाव आयोग की टीमों पर भाजपा के चौकीदारों की चौकीदारी करने का आरोप लगाया।पंडित नवीन जयहिंद रविवार को बडख़ल के वाल्मीकि मोहल्ले में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान चुनाव आयोग की टीमों ने उनकी गाडिय़ों को रोककर जांच शुरू कर दी। पिछले दो में आयोग की टीमों ने तीसरी बार नवीन जयहिंद की गाडिय़ों को रोका है। आज जब निर्वाचन आयोग की टीमों ने गाडिय़ों को रोका तो आप व जजपा कार्यकर्ता भडक़ गए। पंडित नवीन जयहिंद ने निर्वाचन अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा कि आम आदमी की जांच बार-बार की जा रही है जबकि चुनाव आयोग भाजपा के चौकीदारों की चौकीदारी कर रहा है। जयहिंद ने कहा कि गाडिय़ों की मंजूरी के बाद ही उन्हें सडक़ पर उतारा गया है। इसके बावजूद भाजपा के चौकीदारों के इशारे पर उन्हें परेशान किया जा रहा है। जयहिंद ने कहा कि चुनाव आयोग स्वतंत्र तरीके से काम करने की बजाए भाजपा के चौकीदारों का प्रचारक बन गया है।
----------------------------------------------
बडख़ल के रोजगार्डन में सीनियर सिटीजन से किया संवाद

फरीदाबाद। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने कहा है कि फरीदाबाद के लोगों ने भाजपा के चौकीदारों पर झाडू चलाने का फैसला कर लिया है। नवीन जयहिंद रविवार की सुबह बडख़ल विधानसभा के अंतर्गत आते रोज गार्डन में सीनियर सिटीजन व शहर वासियों से रूबरू हुए।
वरिष्ठ नागरिकों ने बातचीत के दौरान पंडित नवीन जयहिंद को यहां की समस्याओं से अवगत करवाते हुए कहा कि भाजपा के किसी भी नेता ने आज तक शहर के पार्कों के सौंदर्यकर्णकूड़ा आदि उठवाने की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया है। पंडित नवीन जयहिंद ने बजुर्गों को उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। 
इसी दौरान जयहिंद पार्क में खेल रहे युवाओं से भी मिले और खुद भी बैडमिंटन कोट में हाथ आजमाए। बातचीत के दौरान युवाओं ने आप प्रत्याशी को बताया कि यहां खेलों के लिए बेहतर सुविधाओं का अभाव है। जिसके चलते युवाओं को खेलों में अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए दिल्ली का रूख करना पड़ता है। इस अवसर पर आप नेता धर्मबीर भड़ानासुनील ग्रोवरराजूद्दीनसचिन गौड़ समेत कई नेता मौजूद थे।
------------------------------ 
पूर्वांचल समाज के आधा दर्जन संगठनों ने किया आप को समर्थन का ऐलान
फरीदाबाद। दिल्ली के कैबिनेट मंत्री एवं आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रभारी गोपाल राय ने कहा है कि आम आदमी पार्टी ने पूर्वांचल समाज के लोगों को हमेशा उचित मान-सम्मान प्रदान किया है। जिसके चलते निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी द्वारा हिस्सेदारी प्रदान की जाएगी। 
गोपाल राय रविवार को फरीदाबाद में पूर्वांचल समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गोपाल राय ने आज यहां आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद के समर्थन में पूर्वांचल समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। जिसके बाद पूर्वांचल समाज के लोगों पंडित नवीन जयहिंद को समर्थन देने का ऐलान किया।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के एनआईटीबडख़ल व आसपास के क्षेत्रों में पूर्वांचल समाज के लोग रहते हैं। जिनकी भाजपा व कांग्रेस ने पूरी तरह से अनदेखी की है। गोपाल राय ने कहा कि फरीदाबाद में उत्तर प्रदेश व बिहार जैसे राज्यों से लाखों लोग आए हुए हैं लेकिन आजतक उनके सपने साकार नहीं हुए हैं। इसके लिए अब तक सत्ता संभालने वाली कांग्रेस व भाजपा की सरकारें जिम्मेदार हैं। इस अवसर पर पूर्वांचल एकता परिषद के राजकुमारपूर्वांचल एकता मंच के सूबेदार सिंहअखिल भारतीय मौर्य समाज के अशोक कुशवाहामिथला नवयुवक मंच के राजपाल झाबघेल समाज के वरिष्ठ नेता राजीव कुमार बघेल ने कहा कि गोपाल राय के नेतृत्व में पूर्वांचल समाज पूरी तरह से एकजुट है और पंडित नवीन जयहिंद को हर तरह का सहयोग देगा।
इस अवसर पर पूर्वांचल समाज के प्रिंस गिरी,रघुवर दयाल शर्मा समेत कई प्रतिनिधियों ने आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता पंडित ओम नारायाणएडवोकेट ओपी शर्माजिला अध्यक्ष हरिंदर भाटी समेत कई नेता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages