Breaking

Thursday, May 2, 2019

फरीदाबाद में पानी की तलाश में मर रहे है बच्चे,तुरंत इस्तीफा दें भाजपा के चौकीदार;जयहिंद



फरीदाबाद(abtaknews.com)02 मई,2019; फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र में पानी की तलाश में एक बच्चे की मौत की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा है कि भाजपा के चौकीदारों के लिए इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता कि फरीदाबाद जैसे शहर में लोगों को पानी सिर पर ढोना पड़ता है और पानी की तलाश में बच्चों की मौत तक हो जाती है।
गत दिवस फरीदाबाद एन आई टी के गोल चक्कर पर पानी भर कर वापिस जा रहे १४ वर्षीय पवन की बस की चपेट में आने से मृत्यु हो गई थी। पंडित नवीन जयहिन्द ने  भाजपा को घेरते हुए कहा कि इस बच्चे की मौत के लिए भाजपा के चौकीदार जिम्मेदार हैं। फरीदाबाद की जनता मारी-मारी सडक़ों पर फिर रही है। हथीन, होडल के इलाकों में लोग पानी के मुद्दे पर पंचायतें कर रहे हैं।

पंडित जयहिंद ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा के किसी भी क्षेत्र में आज तक पानी तक नही पहुंच सका है। इसके अलावा यहां के सांसद,मंत्री और विधायक जिम्मेदार हैं। जिन्हें बच्चे की मौत के बाद तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। नवीन जयहिंद ने पीडि़त परिवार को दस लाख रुपए की सहायता प्रदान करने की मांग करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता पीडि़त परिवार के साथ है। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages