Header Ads

Header ADS

फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में ईलाज के दौरान महिला की मौत,परिजनों ने डॉक्टर पर लगाये ईलाज में लापरवाही केआरोप


फ़रीदाबाद(abtaknews.com) 09 मई,2019; सबसे बड़े और निजी मल्टिनेशनल अस्पतालों की तर्ज पर बनाये गए बादशाह खान हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एक मरीज की मौत हो गई। मरीज के परिवार वालों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही से उनके मरीज की मौत हुई है। अब अस्पताल प्रशासन पूरे मामले की जांच की बात कर रहा है।अस्पताल में फूट-फूटकर रो रही इस बेटी को विश्वास नहीं हो रहा कि उसकी मां उसके साथ नहीं रही। ये नजारा है फरीदाबाद के सरकारी अस्पताल बादशाह खान के इमरजेंसी वार्ड का। जहां पर एक बेटी बार बार अपनी मृत मां को उठने के लिए कह रही है।
फ़रीदाबाद के सराय ख्वाजा निवासी ये परिवार वीरवार को सुबह इस महिला के सांस लेने में दिक्कत की शिकायत लेकर बादशाह खान अस्पताल पहुंचा था। जब ये परिवार अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा तो डॉक्टर्स ने उन्हें हार्ट के डिपार्टमेंट में भेज दिया, हार्ट डिपार्टमेंट ने उनको वापिस इमरजेसी में भेज दिया। परिवार वालों के मुताबिक एमरजेंसी में लाने के कुछ देर बाद ही उनके मरीज की मौत हो गई। परिवार वालों का आरोप है कि डॉक्टर उनके मरीज को कभी इधर तो कभी उधर भेजते रहे लेकिन डॉक्टर्स ने उनके मरीज को सही से जांच नहीं किया जिस कारण मरीज की मौत हो गई।
अस्पताल प्रशासन से जुड़े डॉ विनय गुप्ता,PMO अस्पताल ने पूरे मामले की जांच करने की बात कही है। ऐसा नहीं है कि इस अस्पताल पर लापरवाही के आरोप पहली बार लगे हों, इससे पहले भी अस्पताल में दवाई की कमी और ईलाज में लापरवाही और  सुविधाओं की कमी को लेकर सुर्खियों में रहा है।

No comments

Powered by Blogger.