Breaking

Thursday, May 2, 2019

अवतार सिंह भडाना फरीदाबाद का सांसद बनेगा, तभी फरीदाबाद आगे बढेगा: सुजीत सिंह पटेल

फरीदाबाद(abtaknews.com)02मई,2019;धरतीपुत्र सुजीत सिंह पटेल ने कहा कि कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अवतार सिंह भडाना के विजयी होते ही हर क्षेत्र का विकास होना संभव है क्योकि वह विकास के मामले में कभी भेदभाव नहीं करते और ना ही करते है। उनके सांसद बनते ही फरीदाबाद विकास की राहों में दौड़ पडेगा और सबसे आगे निकल जायेगा इसका हमें पूर्ण विश्वास है। 

सुजीत सिंह पटेल ने कहा कि अवतार सिंह भडाना को कांग्रेस ने लोकसभा प्रत्याशी बनाकर फरीदाबाद की सीट को कांग्रेस की झोली में डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस सीट पर केवल और केवल अवतार सिंह भडाना ही एक ऐसे प्रत्याशी है जो कि गूर्जर को पूरी पूरी टक्कर दे सकते है। उन्होंने कहा कि अवतार सिंह भडाना जैसे राजनेता को फरीदाबाद का सांसद बनाकर फरीदाबाद शहर एक बार फिर विकास की लह में बह जायेगा। उन्होंने कहा कि अवतार सिंह भडाना का फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र परिवार है। यहां के हर घर को हर नेता को अवतार सिंह भडाना को वह पहचानते है। और उनको यहां के लोग बेहद प्यार भी करते है।
 इसके चलते अवतार सिंह भडाना की स्थिति और भी मजबूत बन गयी है। अवतार सिंह भडाना पहले ऐसे सांसद है जिनके ऊपर किसी प्रकार का दाग नहीं है। साफ सुथरी छवि के अवतार सिंह भडाना प्रदेश ही नहीं देश के एकमात्र ऐसे नेता है जिन्हें लोग प्यार करते है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages