आम आदमी पार्टी नेता गिर्राज शर्मा पार्टी छोड़ होंगे कांग्रेस में शामिल ? थोड़ी देर में करेंगे प्रेस वार्ता

फरीदाबाद(abtaknews.comदुष्यंत त्यागी ) 08 मई,2019; आम आदमी पार्टी नेता गिर्राज शर्मा पार्टी छोड़ होंगे कांग्रेस शामिल, थोड़ी देर में अपने अशोका एन्क्लेव स्थित कार्यालय पर  प्रेस वार्ता करने जा रहे हैं। विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आप पार्टी में घुटन महसूस कर रहे तिगांव के ब्राह्मण नेता गिर्राज शर्मा आज पार्टी छोड़ देंगे। कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना का समर्थन करने की उम्मीद जताई जा रही है। कुछ कांग्रेस तो कोई घर वापसी (बहुजन समाज पार्टी ) की बात कर रहा है।  फ़िलहाल आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।  बाद में अपने समर्थकों से चर्चा कर करेंगे घोषणा की किस पार्टी में जाना है।  

आम आदमी पार्टी फरीदाबाद के लोकसभा प्रभारी पंडित गिर्राज शर्मा ने आज अपने कार्यालय पर प्रैस कॉन्फ्रेंस कर के पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अब खास आदमी की पार्टी बन गई। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जो की फरीदाबाद से चुनाव लड़ रहे हैं वो फरीदाबाद के किसी भी कार्यकर्ता को मान सम्मान नहीं दे रहे. फरीदाबाद के कार्यकर्ता के साथ पंडित नवीन जयहिन्द भेद-भाव कर रहे हैं पार्टी में फरीदाबाद का कार्यकर्ता दूसरे दर्जे का नागरिक बन के रह गया है. 
पंडित गिर्राज शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोई भी प्रत्याशी बहार के लोगों को ला कर अपना स्पोर्ट तो करवा सकता है लेकिन वोट के लिए तो फरीदाबाद के कार्यकर्ता और फरीदाबाद के मतदाता के पास ही जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पार्क में रेलवे स्टेशन और मैट्रो स्टेशन पर घूमने से वोट नहीं मिलता। बल्कि प्रत्याशी को असली मतदाता के दरवाजे पर दस्तक देनी पड़ती है. गिर्राज शर्मा ने कहा कि जब से वो आम आदमी पार्टी में शामिल हुए तभी से उन्होंने पार्टी के हर कार्यक्रम में बढ़-चढ़ कर भाग लिया। रोडशो और तिगांव में बड़ी जनसभा भी की है पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने 30 हजार वोट ली लेकिन फिर भी पंडित  नवीन जयहिन्द हर कदम पर उनका अपमान करते रहे. जिसके कारण उनके कार्यकर्ताओ का दबाव उनपर लगातार बढ़ रहा था। जिसे देखते हुए उन्होंने अपना और अपने कार्यकर्ताओ के मान-सम्मान को देखते हुए आज पार्टी छोड़ने का फैसला किया है. क्या वो किसी और पार्टी में शामिल हो रहे है ये सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में वो जल्दी ही अपने फार्म हॉउस पर एक कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाएँगे और अपने सभी कार्यकर्ताओं से सलाह मशवरा करने के बाद जो सबकी राय बनेगी उसी के अनुरूप फैसला लिया जायेगा। वो जनता के लिए काम कर रहे हैं इस लिए अब वो कोई भी फैसला अकेले नहीं ले सकते बल्कि वर्षों से जुड़े अपने कार्यकर्तओं के साथ विचार विमर्श के बाद ही कोई फैसला लेंगे। 

No comments

Powered by Blogger.