Saturday, May 25, 2019

कृष्ण पाल गुर्जर की ऐतिहासिक जीत पर ओल्ड फरीदाबाद सैय्यद वाडा में बटे लड्डू, मना जश्न

फरीदाबाद(abtaknews.com) 25 मई,2019; भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृष्णपाल गूर्जर की रिकार्ड मतों से जीत पर आज ओल्ड फरीदाबाद सैय्यद वाडा में सैकड़ों क्षेत्रवासियों सहित गणमान्य लोगों के साथ लड्डू वितरित किये। इस मौके पर के.डी.शर्मा, पवन अरोड़ा, हरीश पाहवा, टीटू मटके वाला, धर्मवीर चौधरी, कुलदीप चौधरी, महेन्द्र सैनी, पप्पी सैनी, पिटूं सैनी, टेकचंद नन्द्राजोग टोनी पहलवान,पवन अरोडा, विक्रम मल्होत्रा, अशोक मल्होत्रा, गौरव गाबा, अनिल गुप्ता एडवोकेट, पिन्टू सैनी, पप्पी सैनी, महेश शर्मा, विजय अग्रवाल, विनोद दुआ, विकास नन्द्राजोग, गोलू दुआ,  रिकंू शर्मा सहित अन्य सैकड़ों लोगों ने इस जीत को सच्चाई व ईमानदारी की जीत बताया।

इस मौके पर समाजसेवी टेकचंद नन्द्राजोग टोनी पहलवान ने कहा कि फरीदाबाद के सांसद श्री गूर्जर ने एक बार फिर फरीदाबाद में रिकार्ड मतो जीत हासिल कर फरीदाबाद सहित भाजपा का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि श्री गूर्जर को फरीदाबाद वासियों ने रिकार्ड मतों से विजयी इसलिए बनाया है कि गूर्जर ने समान विकास करवाकर हर वर्ग का सम्मान किया है। उन्होंने गांव हो या शहर, कालोनी हो या सेक्टर सभी जगह एक समान विकास कराया और उसी का प्रतिफल है कि आज उन्होंने रिकार्ड मतों से विजयी हासिल की है और एक रिकार्ड भी बनाया है।
टोनी पहलवान ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि  श्री गूर्जर फरीदाबाद को उस मुकाम पर पहुंचाने का प्रयास करेंगे जिस पर फरीदाबाद का हक है पिछले कार्यकाल में भी उन्होंने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलाया था जिससे फरीदाबाद वासी अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते है।टोनी पहलवान ने कहा कि आज फरीदाबाद वासी देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से अपील करते है कि वह श्री कृष्णपाल गूर्जर को केन्द्रीय मंत्रीमंडल में स्थान देकर फरीदाबाद का गौरव बढ़ाये।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages