Breaking

Wednesday, May 1, 2019

आप प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने गनमैन को चुनाव आयोग को वापस करने की मांग की

You candidate Nai Jaihind demanded to return the gunman to the Election Commission
फरीदाबाद(abtaknews.com) 01मई,2019; जेजेपी और आम आदमी गठबंधन से प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने पत्रकार वार्ता करके अपने गनमैन को चुनाव आयोग को वापस करने की मांग की है इसको लेकर उन्होंने एक पत्र भी चुनाव आयोग के नाम लिखा है अगर चुनाव आयोग गनमैन को वापस नहीं लेते हैं तो वह उनको ऑटो में बैठाकर उन स्थानों पर भेजेंगे जहां आज फरीदाबाद की बहन बेटियों की इज्जत के साथ लोग छेड़खानी करते हैं और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। फरीदाबाद में मामा भांजे की गुंडागर्दी चरम सीमा पर है वहीं मामा भांजे चौकीदार के नाम पर सरेआम हफ्ता वसूली करने में लगे हुए।
फरीदाबाद के मैगपाई होटल का जहां पर आज लोकसभा प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया और सीधे तौर पर चुनाव आयोग को एक पत्र भी लिखा गया है जिसमें उन्होंने मांग की है कि उनको दिया गया गनमैन वापस लिया जाए। उनको सुरक्षा की जरूरत नहीं है सुरक्षा की जरूरत और बहन और बेटियों को हुए जिनकी इज्जत के साथ आए दिन फरीदाबाद में खिलवाड़ किया जाता है। नवीन जयहिंद ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जहां बीजेपी सरकार को घेरने का काम किया वहीं मामा भांजे पर भी हफ्ता वसूली का आरोप लगा दिया। उनका मानना है कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाया गया लेकिन स्मार्ट सिटी बनाने का पैसा कहां गया यह उनकी समझ से परे है। पूरे शहर में गलियों में गंदा पानी भरा हुआ है कहीं पर कोई रोड नहीं बना हुआ है लोगों को भारी परेशानी हो रही है और यह स्मार्ट सिटी बनाने का दावा करते हैं। पिछले 5 साल में फरीदाबाद को इस तरीके से लूटा गया है कि जिस तरीके से पहले मोहम्मद गजनवी ने भारत को लूटा था और अब मामा भांजे ने फरीदाबाद को उसी तर्ज पर लूटने का काम किया है।

पत्रकारों से बातचीत में पंडित नवीन जयहिंद ने कहा कि वह पिछले एक सप्ताह से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव आयोग ने उनकी सुरक्षा में एक कर्मचारी को तैनात किया है। उन्होंने कहा कि आज के दौर में सुरक्षा या तो अमीरों को मिलती है या फिर गुंडागर्दी करने वाले को और मैं न तो अमीर हूँ और न ही गुंडा। जो भगवान व जनता ने जो तय रखा है उसे कोई बदल नही सकतामुझे सुरक्षा की जरूरत नही है। पंडित जयहिंद ने कहा कि मेरे साथ ईश्वरअल्लाह,वाहे गुरुईशु है और उनका आशीर्वाद हमारे साथ है। मेरी रक्षा ऊपर वाला कर रहा है। जयहिंद ने कहा कि वह शहीद भगत सिंहराज गुरु सुखदेवचंद्र शेखर आज़ादअशफाक उल्लाखांनेता जी सुभाषचंद्र बोस को मानने वाले लोग है।
आज सुरक्षा की जरूरत महिलाओं व बच्चियों को है। क्योंकि हरियाणा में पिछले पांच वर्ष के दौरान महिला उत्पीडऩ की घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है। आए दिन महिलाओं व लड़कियों के साथ छेड़छाड़बलात्कारउत्पीडऩ जैसी घटनाएं हो रही हैं।प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। व्यापारियों के साथ हफ्ता वसूली हो रही है। खुलेआम जनता के साथ लूटपाट हो रही है। अपराधी बेखौफ घूम रहे है। फरीदाबाद में चाहे कामकाजी महिलाये हो या छात्राएं हो कोई भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नही कर रही है। फऱीदाबाद लोकसभा की जनता में जो असुरक्षा की भावना है उसे दूर करने की जरूरत है न कि उन्हें सुरक्षा कर्मी प्रदान करने की।
पंडित नवीन जयहिंद ने चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा है कि बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों के पास 50-50 पुलिस वाले सुरक्षा में लगे हुए हैं। इन सुरक्षा कर्मियों को भी फरीदाबाद में महिला सुरक्षा पर नियुक्त करना चाहिए।पंडित नवीन जयहिंद ने कहा कि चुनाव आयोग महिला सुरक्षा को गंभीरता से लेते हुए मेरी सुरक्षा में लगाये गए गनमैन (सुरक्षा कर्मी) की ड्यूटी फरीदाबाद लोकसभा में महिला सुरक्षा के लिए लगाए। उन्होंने कहा कि वह सुरक्षा कर्मी को इसलिए वापस कर रहे हैं कि चुनाव आयोग इस सुरक्षा कर्मी की तैनाती ऐसी जगह करें जहां महिलाओं के साथ सायं के समय छेडख़ानी होती है। वह इस गनमैन को एक ई-रिक्शा भी दे रहे हैं ताकि यह फरीदाबाद के लोगों की सुरक्षा कर सके।इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष गिर्राज शर्मा, जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाठी  विनोद भाठी सचिव. धर्मबीर भड़ाना बडखल अध्यक्ष, वेदी प्रधान ओल्ड फ़रीदाबाद व जजपा से प्रवक्ता  अरविंद भारद्वाज, जिला अध्यक्ष राजा राम ठाकुर मोजूद रहे |

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages