Breaking

Tuesday, May 28, 2019

राजेन्द्र दहिया सहायक सफाई निरीक्षक को सर्व सम्मानित से प्रधान चुना गया

फरीदाबाद(abtaknews.com) 28मई,2019; नगर निगम हरियाणा की इकाई सफाई शाखा स्टाफ यूनियन के त्रिवार्षिक सम्मेलन में राजेन्द्र दहिया सहायक सफाई निरीक्षक को सर्व सम्मानित से प्रधान चुना गया तथा दीपचंद सहायक सफाई निरीक्षक को सचिव चुना गया।
गौरतलब है कि नगर पालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के 15-16 जून को कुरूक्षेत्र में होने वाले प्रान्तीय सम्मेलन की तैयारियों के मद्देनजर प्रदेश की सभी पालिकाओं, परिषदों व नगर निगमों में इकाईयों के चुनाव एवं जिलों के चुनाव करवाए जा रहे है। इसी कड़ी में आज नगर निगम हरियाणा की इकाई सफाई शाखा स्टाफ यूनियन के त्रिवार्षिक चुनाव नगर निगम स्थित सभागार में नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के वरिष्ठ उपप्रधान गुरचरण खाण्डिया की अध्यक्षता में सम्पन्न हुए। इस सम्मेलन में विशेष रूप से नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री व जिला सचिव नानकचंद खैरालिया तथा सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर भी मौजूद थे।
सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्यप्रधान नरेश कुमार शास्त्री ने कहा कि संघ की लगभग इकाईयों के चुनाव सम्पन्न हो चुके है और जिलों में चुनावी प्रक्रिया जारी है। इसके बाद संघ का दसवां राज्य स्तरीय त्रिवार्षिक दो दिवसीय प्रान्तीय सम्मेलन कुरूक्षेत्र स्थित यादव धर्मशाला में आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन की मंच से ही हरियाणा सरकार की वायदा खिलाफी के खिलाफ आगामी आन्दोलन का ऐलान होगा। नगर निगम सफाई शाखा सुपरवाईजर स्टाफ के चुनाव में सहायक सफाई निरीक्षक राजेन्द्र दहिया प्रधान, सहायक सफाई निरीक्षक दीपचंद को सचिव चुना गया। जबकि ब्रजमोहन शर्मा उपप्रधान, अनिल चिण्डालिया कोषाध्यक्ष, अजीत रावत सचिव, शिव कुमार प्रचार सचिव, नरेन्द्र लोहिया को ऑडिटर चुना गया। चुनाव सम्पन्न होने के बाद सभी पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages