Breaking

Tuesday, May 7, 2019

कांग्रेस प्रत्याशी अवतार के पैतृक गांव अनंगपुर में ग्रामीणों ने कंधे पर घुमाया भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को

फरीदाबाद(abtaknews.com)07 मई,2019;केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को आज उस समय बड़ी राजनैतिक ताकत मिल गई, जब कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना के पैतृक गांव अनंगपुर में मौजिज लोगों ने एक स्वर में गुर्जर को विजयीश्री का आर्शीर्वाद दे दिया। इस दौरान अनंगपुर चौक से सभा स्थल तक युवा बिग्रेड कृष्णपाल गुर्जर को कंधों पर बिठाकर लेकर पहुंची और यहां गांव की मौजिज सरदारी ने उनका पगड़ी बांधकर एवं फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान ग्रामीणों ने अबकि बार पांच लाख पार, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया। गांव अनंगपुर में मिले भारी जनसमर्थन से गद्गद् कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस प्रत्याशी अवतार भड़ाना पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कपड़ों की तरह पार्टी बदलने वाले शख्स ने अपने सांसद कार्यकाल में जब अपने गांव का ही भला नहीं किया तो वह जिले का क्या भला करेगा। गुर्जर ने चुटकी लेते हुए कहा कि उसे जब चढ़ जाती है तो अनाप-शनाप बोलता है, जब उतर जाती है तो सही बोलता है। उन्होंने कहा कि तीन बार सांसद बनने के बावजूद भी वह मंत्री नहीं बन पाया, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 40 मंत्रियों में शपथ लेने वालों में फरीदाबाद के वह पहले सांसद थे। 

उन्होंने कहा कि कभी देवीलाल, कभी चंद्रशेखर, कभी चौटाला, फिर भाजपा और फिर कांग्रेस में जाने वाले भड़ाना अपना राजनैतिक वजूद खो चुके है और आज हालात यह है कि क्षेत्र में लोग उनकी सभाएं करने से भी कतराने लगे है और उन्हें बस्ते उठाने के लिए कार्यकर्ता तक नहीं मिल रहे। उन्होंने कहा कि भड़ाना कहता है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पाकिस्तान भेज दो, उन्होंने कहा कि मनोहर लाल तो पाकिस्तान नहीं जाएंगे परंतु यह पक्का है कि 23 तारीख के बार अवतार भड़ाना फरीदाबाद जरुर छोड़ देगा। इस दौरान सभा में गांव के मौजिज लोगों एवं युवाओं ने कृष्णपाल गुर्जर के समर्थन में हुंकार भरते हुए उन्हें रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का विश्वास दिलाया। इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने अपने गांव खौरी, आनंदवन, ग्रीन फील्ड बिल्डर एवं डीलर एसो. के कार्यक्रम, कम्युनिटी सेेंटर सेक्टर-55, ऋषि नगर बल्लभगढ़ आदि में भी आयोजित चुनावी सभाओं में शिरकत करके लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जगह-जगह लोगों के मिले विजयी आर्शीवाद से उत्साहित कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज जो मान व सम्मान ग्रामीणों ने उन्हें दिया है, वह उसके लिए ताउम्र आभारी रहेंगे और फरीदाबाद क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करवाकर इस सम्मान का ऋण उतारने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों के कार्यकाल के दौरान उन्होंने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के हर कोने-कोने में विकास करवाया है, यही कारण है कि आज उन्हें जनता का चौतरफा समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में उन्होंने जनता से जो विकास के वायदे किए थे, उन वायदों पर खरा उतरने हुए फरीदाबाद का समान विकास करवाकर उसका खोया हुआ गौरव लौटाने का काम किया है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि अगर क्षेत्र की जनता ने उन्हें अबकि बार फिर विजयी बनाकर लोकसभा में भेजा तो आने वाले पांच सालों में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र विकास के मामले में गुरुग्राम व ग्रेटर नोएडा से भी काफी आगे निकल जाएगा। इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा, पूर्व मेयर देवेंद्र भड़ाना, अवतार भड़ाना के भतीजे अमित भड़ाना, प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी, गजेंद्र लाला, संदीप चपराना, अनीता शर्मा, अंजू भड़ाना, ऋषिपाल, रामनिवास, कविन्द्र भडाना, मनोज भडाना, रंजीत चाचा, संदीप भडाना, सुबोध महाशय, अत्तरा नेता जी, राजू, विनोद भडाना, ओमप्रकाश मंडल अध्यक्ष, राजकुमार प्रधान, महावीर ठेकेदार, विरेंद्र भड़ाना, आकाश गुप्ता, उमाशंकर गर्ग, योगेश गोयल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages