Breaking

Thursday, May 2, 2019

मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित कराना मोदी की कूटनीतिक जीत : कृष्णपाल गुर्जर



फरीदाबाद(abtaknews.com)02मई,2019;केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को आतंकवाद मुक्त करने का जो संकल्प लिया है, अब उसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे है। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र संघ ने वैश्विक आतंकवादी घोषित करके भारत की आतंकवाद विरोधी नीतियों को समर्थन देने का काम किया है और यह सब मोदी की कूटनीतिक प्रयासों से ही संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व ने आतंकवाद के खिलाफ भारत का समर्थन करके पड़ोसी पाकिस्तान को यह संदेश दे दिया कि अगर वह आतंकवाद का साथ नहीं छोड़ेंगे तो उसे आगामी समय में इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। भाजपा प्रत्याशी गुर्जर एन.एच.-3 मार्किट में विधायक सीमा त्रिखा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान लोगों ने मंच से दोनों हाथ उठाकर कृष्णपाल गुर्जर को भारी बहुमत से विजयी बनाकर संसद भेजने का विश्वास दिलाया।
इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने लगातार दूसरे दिन पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव सोतई, बहबलपुर, लढौली, पन्हेड़ा खुर्द, पन्हेड़ा कलां, नरियाला, जवां, फतेहपुर, डीग, सुनपेड़, शाहूपुरा, मलेरना आदि गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान गांवों में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का ग्रामीणों ने फूल मालाओं एवं पगड़ी बांधकर भव्य स्वागत करते हुए उन्हें खुला समर्थन देने का ऐलान किया। सभाओं में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी गुर्जर ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत विकासपरक रही है, यही कारण है कि पिछले पांच सालों में जितना विकास फरीदाबाद लोकसभा का हुआ, उतना विकास पिछले 50 सालों में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों में आज हर वर्ग अपनी आस्था जता रहा है और एक बार पुन: देश में मोदी सरकार बनाने का मन बना चुका है। उन्होंने कहा कि जो पृथला विधानसभा क्षेत्र कभी विकास के मामले में पिछड़ा हुआ था, उसे भाजपा सरकार ने विकास की गति से जोड़ा और आज इस क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए जा रहे है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा की विकासात्मक सोच के चलते आज शहरों की तर्ज पर गांवों का विकास किया जा रहा है। गांवों में लोगों को हर वह सुविधाएं उपलबध करवाई जा रही है, जो शहरों में उपलब्ध हो रही है, यही कारण है कि मनोहर सरकार में गांव आधुनिक व स्मार्ट बनते जा रहे है। उन्होंने उपस्थितजनों से कहा कि अगर वह विकास के इस दौर को बदस्तूर जारी रखना चाहते है तो भाजपा के पक्ष में मतदान करें और देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाएं। इस मौके पर विधायक टेकचंद शर्मा, पूर्व भाजपा प्रत्याशी नयनपाल रावत, पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया, सोहनपाल छोकर, हुकम सिंह भाटी, भूपेश रावत, सन्दीप शर्मा पन्हेड़ा,

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages