Breaking

Friday, May 3, 2019

पलवल उपायुक्त डॉ. मनीराम शर्मा ने पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य सेवाएं एवं चुनाव की तैयारियों की ली समीक्षा बैठक

पलवल/फरीदाबाद(abtaknews.com)03मई,2019;उपायुक्त डॉ. मनीराम शर्मा की अध्यक्षता में लघु सचिवालय के सभागार में पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य सेवाएं तथा लोकसभा आम चुनाव की तैयारियों के संबंध में संबंधित अधिकारियों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। गर्मी के मौसम में लोगो को पेयजल व बिजली की कोई दिक्कत न आने के संबंध में संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने जनस्वास्थ्य विभाग के अधीक्षक अभियंता जनकराज को निर्देश दिए कि वे जिन क्षेत्रों में पेयजल की किल्लत है उनकी स्वयं मॉनीटरिंग करें। संबंधित विभाग के उपमंडल अभियंता और कनिष्ठ अभियंता यह सुनिश्चित करें कि गर्मी के मौसम में लोगों को पेयजल से संबंधित किसी प्रकार की कोई भी परेशानी न हो। ग्रामीण एवं नगर परिषद क्षेत्र में संबंधित अधिकारी बिजली व पेयजल की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करें। सभी संबंधित अधिकारी समन्वय के साथ कार्य करे। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे लोकसभा आम चुनाव के दौरान चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें। 
बैठक में होडल के एसडीएम वत्सल वश्ष्ठिï, पलवल के एसडीएम जितेन्द्र कुमार, हथीन के एसडीएम वकील अहमद, तहसीलदार चुनाव दुर्गाप्रशाद, कार्यकारी अभियंता दक्षिण हरियाणा विजली वितरण निगम सहित संबंधित अधिकारी मौजूद थे।
----------------------------
पलवल, 03 मई। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डा. मनीराम शर्मा ने बताया कि इसी कड़ी में फ्लाइंग स्क्वाड टीम प्रथम ने वीरवार को होन्डाई गाडी जिसको भूपेंद्र कुमार निवासी गांव पलसों जिला मथुरा व चंदन कुमार निवासी गांव मंगोरा जिला मथुरा पुन्हाना रोड पर पैट्रोल पंप से आगे पकडा है, जिसमें 10 लाख रुपये कैश पाए गए है। फ्लाइंग स्क्वाड फस्ट टीम होडल के इंचार्ज नवीन डागर व उनकी टीम पुलिस एएसआई प्रेमचंद, हवलदार घनश्याम, बिजेंद्र व प्रकाशवीर एसपीईओ ने दोनो व्यक्तियों द्वारा संतोषजनक जवाब ना देने के कारण दोनो व्यक्तियों के खिलाफ रपट रोजनामचा में दर्ज करा दिया गया है और उच्च अधिकारियों को अवगत करवाने के पश्चात अवैध कैश को जब्त कर ट्रेजरी पलवल में जमा करवा दिया गया है। 
फ्लाइंग स्क्वाड टीमें लोकसभा आम चुनाव के मद्देनजर शराब व नकदी को अवैध तरीके से एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाने से रोकने के लिए लगातार गाडिय़ों की चेकिंग कर रही हैं, ताकि निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव की प्रक्रिया को किसी भी प्रकार से प्रभावित न किया जा सके।
-----------------------------------
पलवल, 03 मई। सहायक रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी (ना.) पलवल जितेंद्र कुमार ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी महेंद्र सिंह चौहान को बिना अनुमति के मुख्य बाजार पलवल में जनसभा, रोड शो, कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करने पर नोटिस दिया है। 
इन नोटिस के तहत प्रत्याशी महेंद्र सिंह चौहान को लिखा गया है कि या वे स्पष्टï करें कि मुख्य बाजार पलवल में जो जनसभा, रोड शो, कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है उसकी अनुमति किस अधिकारी से ली गई है तथा वे जनसभा, रोड शो, कार्यकर्ता सम्मेलन का ब्यौरा अपने चुनाव खर्चे में जुडवाना सुनिश्चित करें और भविष्य में अनुमति लेने उपरांत ही जनसभा, रोड शो, कार्यकर्ता सम्मेलन किया जाए।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages