Thursday, May 9, 2019

हमारे कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न से बाज आए खट्टर सरकार : गौतम

फरीदाबाद(abtaknews.com)08 मई,2019; दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री और सीमापुरी से विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने आरोप लगाया है कि खट्टर सरकार आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है। फरीदाबाद लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी-जननायक जनता पार्टी गठबंधन के कैंडिडेट पंडित नवीन जयहिंद के समर्थन में पहुंचे गौतम ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को डराया-धमकाया जा रहा है। उनको लालच दिया जा रहा है। लेकिन जब वह खट्टर सरकार की इन कोशिशों के बावजूद भी नहीं टूट रहे हैंतो उनका अन्य तरीकों से उत्पीड़न किया जा रहा है। खट्टर सरकार को इन हरकतों से बाज आना चाहिए।
गौतम ने कहा कि खट्टर को सबसे पहले अपने विधायकों और कार्यकर्ताओं को सम्मान देना सीखना चाहिए। पिछले दिनों एक जनसभा के दौरान खट्टर के सामने ही मंच पर ही उनकी पार्टी के एक पूर्व विधायक राम रतन फूट-फूट कर रोते हुए नजर आए थे। राम रतन जी को बोलने तक नहीं दिया। इस घटना को सबने देखा। खट्टर को चाहिए कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के बजाय अपने विधायकों-कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करें।
दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गौतम ने ये भी कहा कि केजरीवाल सरकार के शानदार कामकाज की तारीफ पूरी दुनिया में हो रही है। फरीदाबाद दिल्ली से सटा हुआ हैइसलिए यहां के लोग हमारे कामों को बेहतर तरीके से जानते हैं। यहां के लोग बहुत उम्मीद से आम आदमी पार्टी की तरफ देख रहे हैं। इसकी शुरुआत फरीदाबाद के लोग नवीन जयहिंद जी को भारी मतों से लोकसभा भेजकर करेंगे। इस मौके पर एडवोकेट ओपी शर्मा , प्रदेश प्रवक्ता पंडित ओम नारायण, सुधीर यादव आरटीआई विंग हेड जिला अध्यक्ष हरेंदर भाटी, महिला अध्यक्ष गीता शर्मा , शेर मोहम्मद, डॉ प्रिन्स गिल, विनोद भाटी सहित आप व जजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे | 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages