Breaking

Sunday, May 5, 2019

दुनिया में बज रहा पीएम नरेंद्र मोदी के नाम का डंका - राजेश नागर

फरीदाबाद(abtaknews.com) 5 मई,2019;तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी रहे राजेश नागर ने गांव तिगांव में घर घर संपर्क कर लोगों से वोट मांगे। नागर ने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी के नाम का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है जिससे हर भारतवासी गर्व महसूस कर रहा है। नागर ने सभी से अपील की कि वह 12 मई भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को कमल निशान का बटन दबाकर जिताएं जिससे कि मोदी को दोबारा भारत का स मान बढ़ाने का अवसर मिल सके।
राजेश नागर ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार के पांच साल के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ जबकि कांग्रेस की सरकारों में आए दिन कोई न कोई घोटाला होता था। यह आम जनता की गाढ़ी कमाई कांग्रेस सरकार के घोटालेबाज नेता खा जाते थे। लेकिन आज जनता के टैक्स का पैसा जनता की उम्मीदों को पूरा करने के लिए खर्च किया जा रहा है। वहीं प्रधानमंत्री ग्राम सडक़ योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वास्थ्य बीमा योजना, स्किल इंडिया, वन इंडिया, मुद्रा लोन, किसानों को छह हजार रुपये की वार्षिक मदद, बुजुर्गों को बढ़ी हुई और समय पर मिलने वाली पेंशन आदि अनेक योजनाओं के जरिए जनता का जीवन सुगम बनाने का काम किया जा रहा है। नागर ने कहा कि आज देश की सीमाओं की सुरक्षा, आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और दुनिया में बज रहे भारत के डंके से विपक्षी दलों को डर सता रहा है। यही कारण है कि आज केवल मोदी हटाओ के नाम पर जनम भर के दुश्मन महाठगबंधन बना रहे हैं। राजेश नागर ने कहा कि जनता सब जानती है और 12 मई कोई मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को समर्थन देगी।
उनके साथ रूप सिंह नागर, गंगाशंकर मिश्र, अश्वनी गौड, बाबूराम हाडा, पप्पू सरपंच, विस्तारक गजेंद्रजी, भगत नागर, समरवीर बाबूजी, विस्तारक शैलेश जी, रघुबीर जैलदार, गिर्राज त्यागी, राजेंद्र नागर सरपंच, हरीचंद सरपंच, बाबू राजेंद्र नागर, किरणपाल नागर, डा परमानन्द, लायक राम नागर, तेजपाल सरपंच, खेमवीर नम्बरदार, खेमचंद अधाना, राजेंद्र न बरदार, खेमी नागर, धर्मप्रकाश नागर, वीर सिंह नागर, वीरेंद्र अधाना, सुखबीर अधाना, रवि अधाना पहलवान आदि सैकड़ों लोग भाजपा की पटके, झंडों आदि के साथ जुलूस में शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages