Wednesday, May 1, 2019

पानी लेने जा रहे मासूम बच्चे को स्कूल बस ने मारी टक्कर, मौत



फरीदाबाद(abtaknews.com) 01मई,2019; नेहरू नगर में पानी लेने जा रहे मासूम बच्चे को स्कूल बस ने टक्कर मार कुचलकर मार डाला, स्थानीय लोगों में आक्रोश। घटना सुबह 7. 30 बजे की है। ग्रेटर फरीदाबाद के एक नामी स्कूल की बस से उक्त घटना हुई। मृतक छात्र स्कूल जाने से पहले पानी की किल्लत के चलते पानी भरने गया था जहां नामी स्कूल मॉडर्न डीपीएस की  तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे परिजनों और पड़ोसियों ने रोड़ जाम कर हंगामा शुरू कर दिया हंगामे की खबर लगते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई, हादसे में स्कली छात्रा की मौत के तुरंत बाद ही बस ड्राइवर मौके पर ही बस को छोड़कर फरार हो गया, बस एक निजी मॉर्डन डीपीएस स्कूल की है।
अपने बच्चे के लिए विलाप करते परिजनो का रो रोकर बुरा हाल था। सरकार की बेरूखी उसके बेटे पर इतनी भारी कि उसके बच्चे को अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी, दरअसल मामला फरीदाबाद के 2-3 नंबर इलाके के चौक का है जहां आज सुबह नेहरू कॉलोनी में अपने घर से एक बच्चा स्कूल जाने से पहले पानी की किल्लत के चलते अपने घर के लिए पानी लेने के लिए निकला था लेकिन 2-3 नंबर के चौक पर वो जैसे ही पानी भरकर निकल रहा था की तभी  नामी स्कूल मॉडर्न डीपीएस की एक तेज रफ्तार स्कूल बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद स्कूल बस का ड्राइवर बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया, बच्चे के पिता के मुताबिक वो इस पर सख्त कार्रवाई चाहते हैं। 
नेहरू कॉलोनी में रहने वाली कविता के मुताबिक नेता या अधिकारी किसी ने भी आज तक कॉलोनी की सुध नहीं ली ना ही पीने के पानी की सुविधा है और ना ही कोई और बल्कि जो पानी आता भी है वो पूरी तरह से खारी है जो पीने लायक नहीं है। बच्चे रोज ही पानी के लिए जाते हैं ये कोई पहला हादसा नहीं है नेता यहां सिर्फ वोट मांगने आते हैं कोई सुविधा नहीं दी है।
इस मामले में जाँच अधिकारी ने बताया कि उन्हें घटना के बारे में सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुँचे तो पाया कि बच्चे को बस ने कुचला हुआ था जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी और आरोपी बस को छोड़ कर फरार हो चुका था ,फलहाल बच्चे के शव को सिविल अस्पताल में भिजवा कर इसके परिजनों की शिकायत पर आगे की करवाई की जा रही है।नामी स्कूल मॉडर्न डीपीएस की तेज रफ्तार बस ने कुचल कर ली स्कूली छात्र की जान, पानी की किल्लत के चलते स्कूल जाने से पहले घर से बाहर पानी भरने गया था स्कूली, छात्र की मौके पर ही मौत, परिजनों ने लगाया जाम किया हंगामा, बस ड्राइवर मौके से बस छोड़कर हुआ फरार।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages