फरीदाबाद में सूरजकुंड रोड पर सिद्धदाता आश्रम के सामने मैरिज गार्डन में लगी भयंकर आग से मची अफरातफरी

फरीदाबाद(abtaknews.com दुष्यंत त्यागी ) 03 मई,2019 सूरजकुंड रोड पर सिद्धदाता आश्रम के सामने मैरिज गार्डन में लगी भयंकर आग से मची अफरातफरी। आग की खबर सुनते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात पर काबू पाने के सथासम्भव प्रयास शुरू किए।
पूर्व मंत्री के फार्म हाउस में लगी आग मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहां सूरज कुंड रोड पर बने एक मैरिज गार्डन में आग लग गई आग इतनी भीषण थी कि दूर-दूर तक उसका धुँआ ही नजर आ रहा था मौके पर पहुंची दर्जनों फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
फरीदाबाद के सूरजकुंड रोड पर बने राजविलास फार्म हाउस का है । गौरतलब है कि यह फार्म हाउस पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप का है, जानकारी के मुताबिक आज यहां वेल्डिंग का काम चल रहा था तभी वेल्डिंग से उठी चिंगारी ने फार्म हाउस के एक हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया  आग इतनी भयंकर थी देखते ही देखते सारे फार्म हाउस को अपने चपेट में ले लिया। आनन फानन में पुलिस और फायर रेड इसकी सूचना दी गई।सूचना पा कर मौके पर पहुँची फायरब्रिगेड की दर्जनों दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

No comments

Powered by Blogger.