Saturday, May 18, 2019

फरीदाबाद के सेक्टर-3 में 18 साल की लडकी का घर में मर्डर, अभी की थी 12वीं पास

बल्लभगढ(abtaknews.com) 17 मई,2019; सेक्टर 3 घर में अकेली 18 बर्षीय लडकी के मर्डर की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, मृतक लड़की ने अभी 12वीं परीक्षा पास की है मृतका के माता पिता सरकारी स्कूल में अध्यापक है। जोकि मर्डर के वक्त स्कूल में ही थे और भाई भी स्कूल गया हुआ था। मौके पर एसीपी बल्लभगढ़ जयवीर सिंह, एफएसएल की टीम सहित क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर मौजूद है। पुलिस टीम सभी एंगल से जांच कर रही है प्रथम दृष्टा में हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस आसपास लोगों से पूछताछ एवं सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार सीसीटीवी कैमरे में मुंह ढककर कुछ लोग घर की ओर जाते हुए नजर आये हैं। 

मृृतक युवती है जिसे दिनदहाडे घर में घुसकर अज्ञात हमालवारों में मौत के घाट उतार दिया, मृृतका युवती ने हाल ही में 12वीं कक्षा पास किया है और पीएमटी टेस्ट की तैयारी कर रही थी।पिता भगवानदास ने बताया कि वह और उसकी पत्नी दोनों ही सरकारी स्कूल में अध्यापक हैं और दोनों ही स्कूल में पढाने के लिये गये हुए थे, उनका बेटा स्कूल में पढने के लिये गया हुआ था, उनके पास पडौसी का फोन गया और उन्होंने जानकारी दी कि आपका लडका रो रहा है कुछ हुआ है, घर में पहुंचकर देखा तो उनकी बेटी खून में लतपत पडी हुई थी, उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है और न ही उनकी बेटी कहीं बाहर जाती थी, वह तो सिर्फ पढाई से ही संबंध रखती थी उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ये कैसे हुआ।इस मामले में संबंधित थाना प्रभारी योगवेन्द्रर ने बताया कि पुलिस टीम सभी एंगल से जांच कर रही है प्रथम दृष्टा में हत्या का मामला सामने आया है। युवती मृृतक अवस्था में निर्वस्त्र पाई गई थी। पुलिस आसपास लोगों से पूछताछ एवं सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिये सिविल हॉस्पिटल भेजा दिया है।
हरियाणा में क़ानून व्यवस्था चौपट --विकास वर्मा, एडवोकेट
हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास वर्मा एडवोकेट ने उठाया भाजपा सरकार पर सवाल हरियाणा में क़ानून व्यवस्था चौपट । बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा को लज्जा आनी चाहिए फ़रीदाबाद में रोज़ाना क्राइम रेट में बढ़ोतरी । 
पुरे शहर में दशहत का माहौल । 
घर में घुसकर 18 वर्षीय यु वती की हत्या ।अभी कुछ दिन पहले ही 12वीं क्लास पास की है ।। मृतिका का नाम लीजा पुत्री भगवान दास निवासी 1456 सेक्टर 3 है माता पिता सरकारी स्कूल में टीचर हैं तथा आज दोपहर को अज्ञात हमलावर ने घर में घुसकर युवती की हत्या कर दी भाई के स्कूल से आने के बाद घटना की जानकारी हो सकी। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages