Sunday, April 7, 2019

फरीदाबाद में प्रजापत समाज के सैकड़ों लोगों ने ली भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता



फरीदाबाद(abtaknews.com) प्रजापति समाज के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर प्रजापत ने भाजपा की सदस्यता लेते समय किए गए अपने वायदे को मूर्त रूप देते हुए आज जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा के सामने प्रजापत समाज के सैकड़ों लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई्र। इस मौके पर गोपाल शर्मा ने सभी भाजपा की सदस्यता लेने वाले लोगों का स्वागत करते हुए आह्वान किया की अब लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है और अब प्रत्येक कार्यकर्ता का यह दायित्व बनता है कि वह भाजपा प्रत्याशी चौ. कृष्णपाल गुर्र्जर को पहले से अधिक मतों से विजयी बनाने का काम शुरू करें। इस मौके पर जिला भाजपा मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप विशेष रूप से उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि रामेश्वर प्रजापत ने पिछल्ले दिनों प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के समक्ष भाजपा की सदस्यता ली थी। आज जिन प्रजापत समाज के लोगों ने भाजपा की सदस्यती ली है उनमें शमशेर सरपंच, किशन लाल, धर्मवीर, चंद्रपाल, देवेन्द्र, रामशरण, प्रवीण कुमार, राजू भनकपुर, जीवन लाल आर्र्य, शेर सिंह प्रमुख थे। जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने इन सभी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि उनका यह निर्णय सही समय पर उठाया गया कदम है क्योकि वह अब भाजपा के सदस्य के रूप में देश निर्मा­ण में अपना सहयोग दे पाएेंगे। गोपाल शर्मा ने कहा कि देश व प्रदेश का विकास केवल भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही कर सकती है। यह बात मोदी - मनोहर की सरकारों ने सिद्ध कर दी है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में पूरे प्रदेश में एक समान विकास कार्य कराए है। हर गली मोहल्ले में लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सभी प्रकार की मूलभूल सुविधाएं मुहैया कराई है। यही नहीं इस सरकार में भष्टाचार पर भी अंकुश लगा है। अब सभी सरकारी कार्यलयों में लोगों की समस्याओं का समाधान प्राथमिक के आधार पर किया जा रहा है। गोपाल शर्मा के अनुसार मनोहर लाल सरकार में गरीबों के लिए अनेक प्रकार की योजनाओं की शुरूआत की गई है ताकि कोई वर्ग पीछे न रहे। गोपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की इन योजनाओं को घर घर तक पहुंचना अब हम सभी कार्र्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है।
इस मौके पर रामेश्वार प्रजापत ने कहा कि पूरा प्रजापति समाज अब भाजपा के साथ है तथा लोकसभा चुनावों में प्राजपत समाज का एक एक व्यक्ति भाजपा के लिए काम करेगा, क्योंकि नरेन्द्र मोदी ने ही देश के सम्मान को बरकरार रखा है। इस मौके पर भजापा के जिला मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप ने कहा कि भाजपा एक मात्र ऐसा राजनैतिक दल है जिसके प्रति अब हर वर्ग का रुख हो रहा है। उन्होंने कहा कि वर्तमान फरीदाबाद के सांसद अब पहले से भी अधिक मतों से विजई होगें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages