Breaking

Saturday, April 20, 2019

बसपा प्रत्याशी मनधीर मान बोले फरीदाबाद लोकसभा चुनाव में बीजेपी- कांग्रेस की करवाएंगे जमानत जब्त


फरीदाबाद(abtaknews.com) 20अप्रैल,2019;लोकसभा चुनाव की दौड़ में आज बीएसपी और एलएसपी के संयुक्त उम्मीदवार मनधीर सिंह मान ने अपना पर्चा दाखिल किया और मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि बसपा ने उन्हें बहुत पहले टिकट दे दिया था जिसके चलते उन्होंने पहले से ही अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया था जिसका उन्हें काफी फायदा मिला है !
बसपा प्रत्याशी मनधीर मान ने कहा कि आज वह लोगों के बीच शिक्षा बेरोजगारी और विकास जैसे मुद्दों को लेकर लोगों के बीच जा रहे हैं वहीं शहर में जगह-जगह गंदगी के ढेर भी उनके चुनावी मुद्दे में शामिल है उन्होंने कहा की फरीदाबाद की जनता बीजेपी और कांग्रेस दोनों को देख चुकी है जिन्होंने फरीदाबाद के विकास को पीछे ले जाने का काम किया है ! वही मूलभूत सुविधाओं को लेकर आज जनता पूरी तरह से त्रस्त है और इस चुनाव में वह कांग्रेस और बीजेपी उम्मीदवारों की जमानत जप्त करवाने का काम करेंगे क्योंकि वह जहां-जहां चुनाव प्रचार के लिए जा रहे हैं उन्हें 36 बिरादरी का समर्थन मिल रहा है ।


इस मौके पर बसपा-लोसपा प्रत्याशी मनधीर सिंह मान ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों ही पार्टियों ने फरीदाबाद ने विकास, रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। वहीं उन्होंने कहा कि वे पिछले लंबे समय से समाज सेवा करते आ रहे हैं, उन्हें विश्वास है कि जनता उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा भेजेगी, जिसके बाद वह फरीदाबाद में रोजगार, शिक्षा स्वास्थ्य, सफाई पर विशेष ध्यान देंगे।इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी के प्रत्याशी और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके समय में फरीदाबाद में कोई विकास नहीं हुआ और केवल मामा भांजे ने शहर को लूटने का काम किया है। दोनो के कारनामो से फरीदाबाद की जनता वाकिफ है और इस चुनाव में जनता उन्हें उनके किए का जवाब देगी। पिछली बार जितनी वोटों से वो जीते थे उतनी ही वोटों से इस बार उनकी हार निश्चित है। इस मौके पर बसपा प्रभारी डा. महेश, मनोज चौधरी अनखीर, टीकम सिंह, जिलाध्यक्ष रतिराम, जिला प्रभारी इंद्रपाल, बिजेंद्र तंवर, मुन्नीलाल दीपिया, खेमचंद सैनी पहलवान, सरदार उपकार सिंह, जिलाध्यक्ष पलवल कमलदत्त गौतम, रतनपाल चौहान, ओपी रावत, हाजी करामत अली, गिर्राज सरपंच जाटौला, ओपी रावत, तैयब हुसैन, कर्नल महेंद्र बीसला, संजय शर्मा, दिनेश मलिक, सतबीर चंदीला, करतार बिधूडी, मुकेश भडाना, सतबीर डकौरा, विधानसभा अध्यक्ष मुकेश, ब्रहम सिंह, हरीचंद, महेंद्र, जगदीश, सुरेंद्र करदम सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages