Breaking

Friday, April 12, 2019

कांग्रेस की टिकट की दौड़ में ललित नागर ने मारी बाजी, अब होगी अहंकार पर चोट

Lalit-Nagar-congress-candidate-from-faridabad-Loksabha-constituency

फरीदाबाद (abtaknews.com- दुष्यंत त्यागी) 12 अप्रैल,2019; फरीदाबाद में कांग्रेस की टिकट की दौड़ में ललित नागर ने बाजी मार ली है। शाम को होगी टिकट की घोषणा। अब होगी अहंकार पर चोट क्योंकि तिगांव का विधायक सांसद का चुनाव जीतता आया है। साफ स्पष्ट छवि और युवाओं में लोकप्रिय जनप्रतिनिधि चौरासी पाल के लाडले ललित नागर अपने नाम, काम और व्यवहार के लिए जाने जाते हैं। विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 4 बजे दिल्ली में उनके नाम पर सहमति बन चुकी है। पिछले दो दिन से ललित नागर दिल्ली में डेरा डाले हुए थे।
ललित नागर को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस की टिकट मिलने की सुगबुगाहट से उनके समर्थकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। तिगांव के युवाओं को मानो मुँह मांगी मुराद पूरी हो गई है। ललित नागर के पास जोशीले युवाओ की फ़ौज तैयार है। दूसरा निवर्तमान सांसद से खार खाए बैठे पार्टी कार्यकर्त्ता और स्थानीय लोगों को बहुत अच्छा मौका कांग्रेस पार्टी ने दे दिया है।
अभी कुछ दिनों में निवर्तमान सांसद का जगह जगह विरोध तो बहुत कम था जितना विरोध अंदर खाने हैं ऐसे लोगो की तादाद लाखों में है जो नेताजी स्टाइल में उनके साथ रहते हुए उन्हें इस चुनाव में निबटा देंगे। बंचारी और सौंध के ग्रामीणों ने जमकर निवर्तमान सांसद का विरोध किया जिकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages