Sunday, April 14, 2019

ललित नागर को जीताने के लिए एकजुट हो जाएं सभी पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता ; बाल किशन वशिष्ठ चेयरमैन

ललित नागर को जीताने के लिए एक जुट हो जाएं सभी पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता ; बाल किशन वशिष्ठ चेयरमैनAll party leaders and workers will get together to win Lalit Nagar; Bal Kishan Vashisht Chairman
फरीदाबाद(abtaknews.com) 14 अप्रैल,2019; वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बाल किशन वशिष्ठ चेयरमैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर को जीताने के लिए एकजुट हो जाएं सभी पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता। जीवन नगर आरडब्लूए प्रधान एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बाल किशन वशिष्ठ चेयरमैन ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि नहर पार तिगांव विधानसभा क्षेत्र से जीताकर भेजेंगे कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी एवं चोरासी पाल के बब्बर शेर को। श्री वशिष्ठ ने कहा कि फरीदाबाद में इस बार लोकसभा चुनाव ललित नागर  और कृष्ण पाल गुर्जर के बीच होगा, मुकाबला दिलचस्प होगा क्योंकि एक तरफ भाई ललित नागर जैसा हंसमुख, मिलनसार और सभी के सुख-दुःख में साथ खड़ा रहने वाला लोकप्रिय जन प्रतिनिधि है तो दूसरी तरफ मोदी के नाम पर चुनाव लड़ने वाला प्रत्याशी है।
युवाओं में सदैव लोकप्रिय रहे और बिना भेदभाव सभी के लिए संघर्ष करने वाला ललित नागर जैसा नेता किसी और पार्टी में नहीं है। युवा कांग्रेसी नेता अजय वशिष्ठ ने कहा कि ललित नागर ही इकलौता नेता है जो अहंकारी कृष्ण पाल के पसीने छुड़ा सकता है। फरीदाबाद का युवा और सभी कांग्रेस पार्टी के नेता ईमानदारी से भाई ललित नागर का समर्थन करें और उन्हें अपना आशीर्वाद देकर विजयी होने का संकल्प लें। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages