Breaking

Sunday, April 7, 2019

फरीदाबाद की वैशाली ने यूपीएससी परीक्षा में प्राप्त किया आठवां स्थान, मिल रही बधाई

फरीदाबाद(abtaknews.comदुष्यंत त्यागी) 07अप्रैल,2019; सेक्टर 9 में रहने वाली वैशाली ने हाल ही में आयोजित हुई यूपीएससी परीक्षा में आठवां स्थान प्राप्त किया है। वैशाली की इस उपलब्धि के लिए जहां आज हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल उन्हें बधाई देने उनके घर पहुंचे वहीं परिवार के लोग भी मिठाईयां बांटकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। वैशाली और उसके परिवार के तमाम सदस्य पेशे से वकील है।

बल्लमगढ़ के सेक्टर 9 स्थित 205 नंबर मकान में रहने वाली वैशाली के घर में जश्न का माहौल है, जिसने हाल ही में आयोजित यूपीएससी एग्जाम में आठवां स्थान प्राप्त किया है। वैशाली के मम्मी पापा मौसी मौसी नाना और भाई पेशे से वकील है। वकालत करते करते वैशाली के मन में आईएएस बनने का सपना जागा और वैशाली ने आईएएस की कोचिंग लेने शुरू कर दी। वैशाली की मानें तो पूरे परिवार का यहां तक पहुंचने में उन्हें पूरे सहयोग मिला। यह उपलब्धि हासिल करने के बाद अब उनके लिए कुछ भी करना बाकी नहीं रह गया है। और इस उपलब्धि को देखकर वे काफी खुशी का अनुभव हो रहा है।
वैशाली की मां सुमन नें अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि बिटिया की इस उपलब्धि पर उन्हें काफी खुशी और गर्व महसूस हो रहा है। सुमन की मानें तो उन्हें पूरा भरोसा था कि उनकी बिटिया इस मुकाम तक पहुंच जाएगी। उनकी माने तो वैशाली का तो सपना आईएएस बनने का था ही, बल्कि उनके पापा एडवोकेट जोगिंदर सिंह का भी यह सपना था जो वैशाली ने पूरा करके दिखाया है।
------ पोर्टल चोर पत्रकार खबर चोरी ना करें--- 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages