Breaking

Friday, April 5, 2019

सीवरमैन कर्मचारियों को न्याय दिलाने तक जारी रहेगा हमारा संघर्ष; नरेश कुमार शास्त्री


Our struggle will continue until the sewerman employees get justice; Naresh Kumar Shastri
फरीदाबाद(abtaknews.com)5 अप्रैल। सीवरमैन को जबरन सीवर लाइन में उतारने के मामले में नगर निगम कर्मचारियों के आन्दोलन को तेज करने की धमकी के बाद नगर निगम प्रशासन की खुली आंखें, पार्षदों व कर्मचारी नेताओं को बुलाकर निगमायुक्त ने सुनी दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद दो कमेटियों का गठन किया। यह जानकारी देते हुए नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्य अध्यक्ष नरेश कुमार शास्त्री ने दी। 
निगम प्रशासन की ओर से निगमायुक्त अनीता यादव, निगम की मेयर सुमन बाला, वरिष्ठ उपप्रधान देवेन्द्र चौधरी, मुख्य अभियंता डी.आर. भास्कर सहित एक दर्जन से अधिक पार्षद उपस्थित थे। जबकि कर्मचारी यूनियन की ओर से नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री, जिला सचिव नानकचंद खैरालिया, सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर, सीवरमैन यूनियन के प्रधान सुभाष फेटमार, सचिव विनोद घरोड़ा, कोषाध्यक्ष प्रदीप चावरिया, वरिष्ठ नेता गुलाब सिंह, सतपाल मेंढवाल आदि रहे। 

निगमायुक्त ने सीवर कर्मचारियों की मांगों, तमाम समस्याओं के समाधान हेतु आठ अप्रैल को अपने सुबह 11 बजे सीवरमैन यूनियन को बातचीत के लिए बुलाया है तथा दोपहर एक बजे निगम महापौर की अध्यक्षता में वरिष्ठ उपमहापौर व मुख्य अभियंता की देख-रेख में निगम कर्मचारी नेताओं एवं पार्षदों के बीच बैठक होगी।
वहीं आज नौवें दिन भी सीवरमैन कर्मचारियों का धरना जारी रहा।

कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए नगरपालिका कर्मचारी संघ, हरियाणा से राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री व सीवरमैन कर्मचारी यूनियन के प्रधान सुभाष फेटमार ने कहा कि यदि शिव दुर्गा विहार में प्राईवेट कम्पनी में काम करते हुए जहरीली गैस से मारे गए मजदूरों को न्याय नहीं मिला तथा वार्ड नम्बर नौ में इन्द्राज सीवर गैस पीडि़त के दोषियों पर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो 9 अप्रैल को मुख्य अधीक्षक अभियंता, 10 अप्रैल को महापौर व 11 अप्रैल को निगमायुक्त का घेराव करेगें। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages