Tuesday, April 9, 2019

बार काउंसिल उन्हें व उनकी टीम को जो भी आदेश देगी उसका किया जाएगा सम्मान ; बॉबी रावत


फरीदाबाद(abtaknews.com) 09अप्रैल,2019;डिस्ट्रिक बार एसोसिएशन के प्रधान बॉबी रावत ने पिछले दो दिन में वैलफेयर टिकट व पुस्तकों सहित जिला बार एसोसिएशन की ओर से उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के अनियमित होने पर जहां खेद व्यक्त किया है वहीं श्री रावत व एसोसिएशन के महासचिव जोगिन्द्र नरवत ने जिला प्रशासन व समस्त अधिवक्ताओं द्वारा बार काउंसिल पंजाब व हरियाणा के आदेशों को मानने का आभार व्यक्त करते कहा है कि इससे परस्पर सौहार्द संबंध बेहतर होंगे।
श्री रावत व श्री नरवत के अनुसार बार काउंसिल द्वारा उन्हें व उनकी टीम को जो भी आदेश दिए जाएंगे उनका प्रत्येक स्थिति में सम्मान किया जाएगा। कहा गया है कि चुनावों को लेकर जो भी माहौल बना वह चिंता का विषय रहा और अधिवक्ता चूंकि समाज के प्रबुद्ध वर्ग हैं इसलिए इस विषय पर सहमति बनाने का वे संभव प्रयास करेंगे। सर्वश्री बॉबी राव व जोगिन्द्र नरवत ने निवार्चन अधिकारी की नियुक्ति पर उठ रहे प्रश्रों के संबंध में कहा है कि निर्वाचन अधिकारी नियुक्ति का अधिकार बार के प्रधान एवं सचिव का है और इसमें प्रशासन हस्तक्षेप नहीं कर सकता बल्कि कानून व्यवस्था बनाने के लिये ड्यूटी मैजिस्टे्रट की नियुक्ति प्रशासन द्वारा की जाती।
श्री रावत ने विश्वास व्यक्त किया है कि सभी के सहयोग से स्थिति को सौहार्दपूर्ण बना लिया जाएगा और उन्हें विश्वास है कि भले विचारधारा में मतभेद हों परंतु अधिकवक्ताओं के मन में भेद नहीं है और सब एकजुट होकर न्याय के लिये प्रयासरत्त रहेगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages