Breaking

Monday, April 22, 2019

फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने आज किया नामांकन

फरीदाबाद(abtaknews.com) 22अप्रैल,2019;  कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना ने आज नामांकन किया। ललित नागर से टिकट वापिस कर कांग्रेस ने रविवार की देर रात पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना को पार्टी उम्मीदवार घोषित किया है। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के रिप्लेस प्रत्याशी अवतार सिंह भडाना ने आखिरकार आज अपने समर्थकों के साथ नामंकन दाखिल कर ही दिया। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने विधायक ललित नागर को टिकट दिया था और फिर बीती रात को ही रिप्लेस करके तीन बार के सांसद रहे अवतार सिंह भडाना पर दाव खेल दिया।

अवतार सिंह भडाना ने रिप्लेशमंेट के बारे में कहा कि जनता की आवाज पर उन्हें फरीदाबाद लोकसभा का टिकट दिया गया है, और जनता ही अब उन्हें जिताकर संसद भेजेगी। वहीं भाजपा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर  के लिये कहा कि जनता इस बार मांमा भांजे को सबक सिखायेगी। वहीं भडाना ने साफ किया है कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने उनपर विश्वास जताया है और कांग्रेस में कोई भी रूठा हुआ नहीं है। सब उनके साथ हैं।
अवतार सिंह भड़ाना अपनी धर्मपत्नी ममता भड़ाना, पुत्र अर्जुन भड़ाना और बेटी एकता भड़ाना के साथ नामांकन करने पहुंचे उनके साथ पूर्व मंत्री ए सी चौधरी भी मौजूद रहे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages