Breaking

Sunday, April 7, 2019

भाजपा नेता सोहनपाल छोकर पार्टी प्रत्याशी गुर्जर के लिए मांग रहे हैं समर्थन और आशीर्वाद

फरीदाबाद(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में एक बार फिर विश्वास जताते हुए माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को फरीदाबाद लोकसभा से टिकट देकर फरीदाबाद वासियों को पूरा मान  सम्मान दिया है और हम सभी को इस मान सम्मान को बनाये रखते हुए एक बार फिर से श्री गूर्जर पहले से अधिक मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजना है यह उदगार भाजपा जिला महामंत्री श्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव कटेसरा में आयोजित एक सभा को सम्बेाधित करते हुए कहे।
श्री सोहनपाल ने कहा कि गांव कटेसरा के निवासी चौधरी कृष्णपाल गूर्जर को टिकट दिये जाने पर काफी खुश है और उनका कहना हैकि हम उनको दोबारा से सांसद बनाकर भेजेंगे यह हमारा वादा है। सभी ने एकजुट होकर हाथ उठाकर कृष्णपाल गूर्जर को अपना समर्थन देते हुए उन्हें विजयश्री का आश्वीर्वाद भी दिया।
सोहनपाल सिंह ने कहा कि कृष्णपाल गूर्जर ही वह राजनेता है जिनके नेतृत्व में फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र ने दिन दूरी रात चौगनी उन्नती की है। आज शहर हो या गांव सभी में एक समान विकास हो रहा है और गांव की जनता को मान सम्मान दिया जा रहा है। उन्होने कहा कि अब हम सभी का यह लक्ष्य हैकि हम आगामी लोकसभा चुनावों में श्री कृष्णपाल गूर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर फरीदाबाद का गौरव बनाये रखने का प्रयास करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages