Breaking

Monday, April 1, 2019

पृथला में 6 घंटे देरी के बावजूद भारी भीड ने पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया को दी बडी ताकत


फरीदाबाद(abtaknews.com) 01 अप्रैल,2019;  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा का पृथला विधानसभा क्षेत्र में जोरदार स्वागत किया। पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के प्रदेश महासचिव रघुबीर सिंह तेवतिया के संयोजन में गदपुरी स्थित दीप फार्म पर हजारों-हजारों की संख्या में किए गए स्वागत समारोह में क्षेत्र की मौजिज सरदारी एवं युवाओं को अपने नेता के प्रति जोश व उत्साह देखते ही बनता था। यहां परिवर्तन बस यात्रा करीब 6 घंटे लेट पहुंची लेकिन लोग टस से मस नहीं हुए और पंडाल में ही जमे रहे। लोगों की भारी हाजरी से गदगद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद  ने कहा कि रघुबीर तेवतिया सही मायने में जन नेता हैं तथा मात्र एक-दो हजार से चुनाव हारना कोई हार नहीं होती। कोई ऐसी पार्टी होगी जो इतने कम अंतर से चुनाव में पराजित हुए नेता का टिकिट काट देगा इसलिए आगामी विधानसभसा चुनाव रघुबीर तेवतिया को कांग्रेस की टिकिट पर भारी बहुमत से विजयी बनाएं। लोकसभा चुनाव के दौरान विधानसभा के लिए हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी द्वारा एक तरह से यह पहली टिकिट का ऐलान किया गया है। श्री आजाद ने लोगों से आह्वान किया कि जो जोश आज वह देख रहे हैं वह विधानसभा चुनाव तक रूकना नहीं चाहिए। आापका यही जोश कांग्रेस को देश व प्रदेश में सत्तासीन करने में सहायक होगा। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से चुनाव जीतेगी। कार्यक्रम में पृथला क्षेत्र की जनता की ओर से गुलाम नबी आजाद, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर सहित समनवय समिति के नेताओं का जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम का संचालन युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता व जिलाध्यक्ष तरूण तेवतिया व पृथला विधानसभा अध्यक्ष वरूण रघुबीर तेवतिया के संयोजन में किया गया जबकि मंच संचालन वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिजेन्द्र आर्य द्वारा किया गया। 
सभा में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने रघुबीर तेवतिया उनके परिवार के सदस्य हैं तथा उन्होंने हमेशा पृथला क्षेत्र की जनता के हितों के हितार्थ कार्य किए हैं। कांग्रेस सरकार में विधायक रहते हुए अपने क्षेत्र तें विकास व रोजगार में कोई कसर बाकी नहीं छोडी और अगर कोई कसर रह गई तो इस बार सूत समेत पृथला की जनता का कर्ज चुकाएंगे। उन्होंने रघुबीर तेवतिया को पृथला का अगला विधायक बनाने के लिए जनता से आह्वान करते हुए कहा कि यहां की जनता द्वारा हमारे लिए 6 घंटे का लंबा इंतजार खाली नहीं जाएगा समय आने पर उनके द्वारा बहाए गए पसीने को वह हमेशा ध्यान में रखेंगे।  
वहीं भारी भीड से उत्साहित कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने भी कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडी। तंवर ने कहा कि वह तेवतिया परिवार को तब से जानते हैं जब वह युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष होते थे और रघुबीर तेवतिया के पुत्र तब युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हुआ करते थे। उन्होंने कहा कि यहां उपस्थित जनसमूह गवाही दे रहा है कि रघुबीर तेवतिया ने विधायक रहते हुए जनता के दिलों में जगह बनाई है और युवाओं को जोश तो वह जानते हैं क्योंकि तरूण तेवतिया ने युवा कांग्रेंस में नई जान फूंकते हुए युवाओं को पार्टी से जोडने का कार्य किया है। उन्हों युवाओं से आह्वान किया कि वह तेवतिया परिवार का साथ दें। 
सभा के आयोजक पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने कहा कि उन्होंने हमेशा सच्चाई की राह पर चलते हुए ईनादारी व संघर्ष का रास्ता अख्तियार किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में जहां पृथला क्षेत्र का बगैर किसी भेदभाव के समुचित विकास करवाया है तथा आगे भी यहां कोई कमी नही रहने देंगे। उन्होंने कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ पृथला क्षेत्र के लोगों का आभार व्यक्त किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages