Breaking

Wednesday, April 17, 2019

बड़ोदरा में 5 मई से हिंदी फीचर फिल्म 'जज़्बा-योर वीकनेस इस योर स्ट्रेंथ' की शूटिंग

मुंबई(abtaknews.com)17अप्रैल,2019;ओरिएंट ट्रेडलिंक लिमिटेड के बैनर तले शुरू हो रही हिंदी फीचर फिल्म 'जज़्बा - योर वीकनेस इस योर स्ट्रेंथकी शूटिंग ५ मई २०१९ से बड़ोदरा ( गुजरात ) में शुरू हो रही है। जिसके निर्माता आशिम खेत्रपाल और गौरव जैन हैं और इसका निर्देशन विकास कपूर व सुनील प्रसाद कर रहे है। इस फिल्म में भारत के शारीरिक रूप से विकलांग क्रिकेट टीम के क्रिकेटरों के जीवन की सच्चाई को दर्शाया गया है। इसकी मुख्य कथा हरियाणा के विकलांग क्रिकेटर रवि चौहान से प्रेरित है,जिनके संघर्ष की कहानी इस कहानी की पटकथा है।यह फिल्म रवि चौहान और उनकी टीम की वास्तविक कठिनाइयों और सफलता पर आधारित है।  
इस फिल्म के बारे में फिल्म निर्माता आशिम खेत्रपाल बताते है," हमलोग शिरडी साईं बाबा फाउंडेशन के जरिये काफी स्पोर्ट्स के खिलाड़ियों को हर तरह की सुविधा देते है और उनको सपोर्ट करते हैचाहे उनके प्रशिक्षण की बात होउनके स्पोर्ट के जरुरत के सामान की बात हो। और इस वर्ष यानि २०१९ होनेवाले  विकलांग क्रिकेट के वर्ल्ड कप में में भी भारत की टीम हिस्सा ले रही है। उनमें काफी लोगों को हमारी फाउंडेशन हर तरह की सुविधा दे रही है। उनको देखते हुए हमलोगों ने सोचा कि हमलोग शारीरिक रूप से विकलांग लोगों के ऊपर फिल्म बनाये और जनता को उनकी हिम्मत और जज़्बा से लोगो को वाकिफ करवाएं। इसलिए यह फिल्म शुरू करने जा रहे है। वैसे इसके गाने इत्यादि रिकॉर्ड हो चुके है।"  
 फिल्म जज़्बा - योर वीकनेस इस योर स्ट्रेंथके निर्देशक विकास कपूर व सुनील प्रसाद कहते है," यह फिल्म शारीरिक रूप से विकलांग लोगों में एक तरह से  जोश भरने का काम करेगी और उनको बताएगी कि विकलांगता उनकी कमजोरी नहीं होनी चाहिए बल्कि उनकी ताकत होनी चाहिए है। यह फिल्म विकलांग क्रिकेटर रवि चौहान के जीवन से प्रेरित है और  भी कई विकलांग क्रिकेटरों के बारे में भी दिखाया जाएगा कि कैसे कैसे वे लोगों ने तमाम मुसीबतों का सामना करके अपना मुकाम बनाया। अभी हाल में सुप्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह की आवाज में इसके गीत की रिकॉडिंग मुंबई में की।"      
फिल्म जज़्बा - योर वीकनेस इस योर स्ट्रेंथका निर्माण ओरिएंट ट्रेड लिंक लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है और निर्माता आशिम खेत्रपाल व गौरव जैन हैं। फिल्म का निर्देशन विकास कपूर और सुनील प्रसाद कर रहे हैं। फिल्म के  लेखक- विकास कपूरसंगीत- अमर प्रभाकर देसाईगीतकार- शेखर अस्तित्वागायक- सुखविंदर सिंह है । फिल्म की के मुख्य कलाकार आशिम खेत्रपालट्विंकल वशिष्ठआरती खेत्रपालसार्थक कपूरगोविंद नामदेवगजेंद्र चौहानअखिलेन्द्र मिश्रा,अमित पचौरी इत्यादि हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages