Wednesday, April 10, 2019

फरीदाबाद में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुंचे अभय चौटाला, लोकसभा चुनाव के लिए 15 अप्रैल को होगी उम्मीदवारों की घोषणा

फरीदाबाद(abtaknews.com दुष्यंत त्यागी)10 अप्रैल,2019;;लोकसभा प्रत्याशियों की तलाश में  आज  श्याम अभय चौटाला फरीदाबाद पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ एक खास मीटिंग की और लोक सभा के भावी उम्मीदवार के नाम पर चर्चा की ! गौरतलब है कि इनेलो सभी 10 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने जा रही है जिसको लेकर अभय चौटाला अब तक सात लोक सभा क्षेत्रों में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर चुके हैं उनके मुताबिक अगली 15 अप्रैल को ओम प्रकाश चौटाला की रजामंदी से सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि प्रत्येक लोकसभा सीट से 7 से 10 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है जिनके नाम ओम प्रकाश चौटाला को भेजे गए थे और उन्हीं के सुझाव पर सभी 10 लोकसभा सीटों पर वह कार्यकर्ताओं से मीटिंग करके उम्मीदवारों के नाम का मंथन कर रहे हैं और आगामी 15 अप्रैल को उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। इस मौके पर जब जननायक जनता पार्टी के बारे में बात की गई तो अभय चौटाला ने कहां कि मैं दुष्यंत को नहीं जानता बल्कि चप्पल की पार्टी जरूर सुनी है लेकिन इसके बारे में वे नहीं जानते। सीएम से मुलाकात के सवाल पर अभय ने कहा कि लोगों कि समस्याओं को लेकर वह अक्सर सीएम मनोहर लाल से मिलते रहते हैं जो कि एक रूटीन की बात है। उन्होंने कहा की एसवाईएल के पानी को लेकर उन्होंने 2 साल आंदोलन चलाया और अब लोकसभा चुनाव के बाद इस आंदोलन को फिर से चलाएंगे। इस मौके पर उन्होंने चिट्ठी को डस्टबिन में फेंकने का बयान देने वालों को  लीगल नोटिस भेजने की बात भी कही। बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज बीजेपी से सिर्फ जाट ही नाराज नहीं समाज के हर वर्ग और हर तबके के लोग उन से परेशान हैं और नाराज है। उन्होंंने कहा कि इनेलो पार्टी का एक एक कार्यकर्ता सिपाही की तरह है जो हमेशाा लड़ने के लिए तैयाार रहता है। 
उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने 2014 के लोकसभा चुनाव में सभी के खातों में 15-15 लाख रुपये डालने, किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने, हर साल बेरोजगारों को 2 करोड़ रोजगार देने, प्रत्येक कर्मचारी को एक कलम से पक्का करने, कर्मचारियों को पंजाब के सामान वेतन देने, 24 घण्टे बिजली देने, कांग्रेस शासन के दौरान हुए घोटालों की जांच करके जेल की सलाखों के पीछे भेजने जैसे 154 वायदे किये थे। भाजपा ने एक भी वायदा पूरा नही किया बल्कि लोगों का असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा ने बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ, स्वच्छ भारत, स्मार्ट सिटी, गीता जयंती मनाने, सरस्वती नदी ढूंढने का कार्य किया। लोगों को धर्म व जाति में बांटने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि जब लोगों ने भाजपा सरकार का विरोध करना शुरू किया तो लोगों का असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए अब राष्ट्रवाद की बात करने लगे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि 12 मई को होने वाले चुनाव में अपने इनैलो के उम्मीदवार को भारी बहुमत से जिताने का कार्य करें।
इस मौके पर गोपीचंद गहलोत, देवेन्द्र सिंह चौहान, अजित बॉबी, सुभाष चौधरी, महेन्द्र सिंह चौहान, रूपचंद लाम्बा, ललित बंसल, जोधसिंह वालिया, पवन सिंह रावत, कुमारी जगजीत कोर पन्नू, अनिता भारद्वाज, प्रेम सिंह धनखड़, देवेन्द्र तेवतिया, हनुमान सिंह खींची, उमेश भाटी, नरेन्द्र अत्रि, रामजीत भाटी, महेन्द्र भड़ाना, गिर्राज डागर, धारा सिंह, मा. अमीचंद, धर्मपाल सिंह दलाल, रणबीर पहलवान, सुरेश मोर, रामशरण रौतेला, विष्णु सूद, धर्मेन्द्र कुमार, रामपाल लिखी, अजय भड़ाना, महाबीर, चौहान, राजेन्द्र फागना, अनिता भारद्वाज, जवाहर डागर, जीत सिंह डागर, अशोक शर्मा, बीर सिंह देशवाल, सुरेश गुप्ता, वेद पहलवान, रामशरण मल्लाह, चिरंजी मल्लाह, बलदेव देशवाल, मा. सुरेन्द्र, मदन लाल आज़ाद, सुमेश चंदीला, साधू राम चौधरी, आशा लाम्बा, राजबाला शर्मा, विना वशिष्ठ, रेखा चौहान, डा. प्रताप सिंह, रमेश राणा, लेखराज डागर, रतन सिंह सोरौत, दुर्गपाल रावत राजेन्द्र ढाका, हरदत्त जांगड़ा, बलवंत तेवतिया इत्यादि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages