Saturday, March 2, 2019

फरीदाबाद पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा,आतंकवाद का समाधान होना चाहिए और पूरा देश इस लड़ाई में एकजुट हो

Bhupinder Hooda, who arrived in Faridabad, should be the solution to terrorism and the whole country should unite in this battle
फरीदाबाद(abtaknews.com) 02 मार्च,2019;पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज फरीदाबाद के अटाली गांव में आतंकी हमले में शहीद हुए हैं संदीप काली रमन के घर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। हुड्डा ने मौके पर कहा कि अब अति हो गई है और आतंकवाद का भारत से सफाया हो में चाहिए। नो ने कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर वह सरकार के हर एक्शन के साथ है।
अटाली गांव में शहीद काली भ्रमण में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा श्रद्धांजलि देने और परिवार को सांत्वना देने पहुंचे हैं। भूपेंद्र हुड्डा ने इस मौके पर परिवार के लोगों से कहा वे और उनकी पूरी पार्टी सहित परिवार के साथ हैं उनसे जो भी बनेगा वह सहित परिवार के लिए जरूर कुछ करेंगे। हुड्डा ने कहा आज संदीप ने ना केवल हरियाणा प्रदेश बल्कि पूरे देश का नाम रोशन कियाा है। हम सब आज इन्हींं सैनिकों की की बदौलत चैन की सांस ले रहेे हैं। वे लोग हमारीी सुरक्षा के लिए देश कीी सीमाओं पर पहरा देते हैं और हम अपने घरों में चैन की नींद सोते हैं। सरहद पर लगातार बढ़तेे तनाव पर बोलते हुए भूपेंद्रर सिंह हुड्डा ने कहा कि अब इसका समाधान होना चाहिए और सारी दुनिया को आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना चाहिए।
हुड्डा ने कहा कि आतंकवाद पूरी इंसानियत के लिए खतरा है। देश के सवाल पर सभी को एकजुट रहना चाहिए जब भी हमारा देश मजबूत होगा।भूपेंद्र सिंह हुड्डा पूर्व मुख्यमंत्रीस्टोरी- फरीदाबाद पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा ने कहा अब आतंकवाद का समाधान होना चाहिए और पूरे देश में सभी को एकजुट होना चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज फरीदाबाद के अटाली गांव में आतंकी हमले में शहीद हुए हैं संदीप काली रमन के घर पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। हुड्डा ने मौके पर कहा कि अब अति हो गई है और आतंकवाद का भारत से सफाया हो में चाहिए। नो ने कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर वह भाजपा सरकार के हर एक्शन के साथ है। इस अवसर पर उनके साथ विधायक करण दलाल, विधायक ललित नागर, पूर्व विधायक सुश्री शारदा राठौर, तरुण तेवतिया,सहित अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages