Breaking

Sunday, March 10, 2019

भाजपा का दूसरा नाम विकास है: सोहनपाल सिंह छौकर

फरीदाबाद(abtaknews.com)10 मार्च,2019; मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान को आज जिला महामंत्री सोहनाल सिंह छौकर ने आज गांव सीकरी में विभिन्न घरो में जाकर भाजपा का ध्वज लगाया और लोगों को भाजपा की नीतियों व योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की। इस मौके पर सोहनपाल छौकर ने कहा कि एक भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी है जिसने आप सभी के लिए बेहतरीन योजनाओं को क्रियान्वित किया जिसका लाभ सीधे सीधे जनता उठा भी रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट़्टर के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश के सभी जिले आज विकास से सरोबोर है इसी के साथ फरीदाबाद जिला माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के नेतृत्व में विश्व के मानचेस्टर पर पहुंच गया है।
सोहनपाल सिंह छौकर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावो में पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकजुट होकर भाजपा को एक बार फिर जीत दिलाने में पूरा सहयोग करे साथ ही जनता को योजनाओं से लाभान्वित करे और जनता को इस बात का विश्वास दिलाये कि जिन योजनाओं का आप लाभ उठा रहे है वह केवल भारतीय जनता पार्टी ही दे सकती है। उन्होंने कहा कि साथ ही उन लोगों से भी मिलें जो कि सरकार की योजनाओं का लाभ उठा रहे है और उनको भी भाजपा के प्रति मतदान करने की अपील करे।
सोहनपाल छौकर ने कहा कि आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावो में आप सभी एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करे ताकि आपको जो सुविधाएं आज मिल रही है वह लगातार जारी रहे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कालोनी, शहर व गांव आज एक समान है और सभी में एक समान विकास हो रहे है। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारो ने केवल उन लोगों को लाभ  पहुंचाया जो कि उनके चाटुकार थे परंतु भाजपा केवल और केवल जनता के लिए कार्य करती है जिसका प्रतिफल है कि आज भारतीय जनता पार्टी देश की सर्वश्रेष्ठ पार्टियों में गिनी जाती है जिसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को भी जाता है जिनके नेतृत्व में देश दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है।श्री छौकर ने कहा कि आप सभी भाजपा की नीतियों में आस्था जताये और भाजपा को मजबूत बनाने का कार्य करे ताकि आपको भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचारियों से मुक्त रखा जा सके।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages