Breaking

Thursday, March 7, 2019

पलवल में उल्लेखनीय कार्य करने वाले शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं शिक्षक हुए सम्मानित

पलवल/फरीदाबाद(abtaknews.com)07मार्च,2019:अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंद्र सिंह ने बुधवार को लघु सचिवालय के कांफ्रेंस हॉल में मुख्यमंत्री सक्षम विद्यालय परियोजना के तहत उल्लेखनीय कार्य करने वाले शिक्षा विभाग के अधिकारियों, प्रधानाचार्यों, मुख्य अध्यापकों व शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने एसडीएम, जिला शिक्षा अधिकारी, मुख्यमंत्री के सुशासन सहयोगी तथा संबंधित विद्यालयों के मुखिया और अध्यापकों को टीम भावना से कार्य कर जिले के तीन खंडों को सक्षम तथा हथीन खंड को नियर सक्षम बनाने के लिए उनके द्वारा किए गए कार्य की सराहना की। 
अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंद्र सिंह ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों व शिक्षकों का आह्वान किया कि जो लक्ष्य उन्होंने हासिल किया है उसे निरंतर जारी रखना है और बेहतर तरीके से काम करते हुए पूरे जिले को सक्षम बनाना है। उन्होंने अध्यापकों से कहा कि वे स्कूल में पढ़ रहे प्रत्येक विद्यार्थी को अपना बच्चा समझकर पढ़ाएं तथा विद्यार्थी को प्रत्येक विषय में स्तरीय शिक्षा का ज्ञान कराएं। अतिरिक्त उपायुक्त ने डाइट प्रिंसिपल दयानंद अंतिल व उनके समस्त स्टाफ की जमकर प्रशंसा की। इस मौके पर डाइट प्रिंसिपल को भी सम्मानित किया गया।
जिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती सुमन, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी अनिल शर्मा व जिला परियोजना संयोजक अशोक बघेल ने मुख्य अतिथि अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंद्र सिंह तथा मुख्यमंत्री के सुशासन सहयोगी जिशान खान को स्मृति चिन्ह व शाल भेट कर उनका अभिनंदन व्यक्त किया। इस अवसर पर केवल्य एजुकेशन फाउंडेशन से कुमारी सुची तथा जिला के चारों खंडों के खंड शिक्षा अधिकारी सहित लगभग 200 अध्यापक मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages