Breaking

Tuesday, March 19, 2019

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आगामी लोकसभा, विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीत निश्चित:- कृष्ण अत्री

Bhupinder Singh Hooda: Congress Party wins in upcoming Lok Sabha and Assembly elections: Krishna Atri
फरीदाबाद(abtaknews.com)19 मार्च 2019,  रविवार कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हूडा को कांग्रेस की हरियाणा में कॉर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन बनाने पर आज एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में  सेक्टर 16 स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पर ढोल बजवाकर छात्राओं के बीच लड्डू बाँटकर अपनी खुशी जाहिर की ।समस्त छात्रों को संबोधित करते हुए एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा हम सबके लिए बहुत खुशी की बात है आम- जनमानस की आवाज़ को सुनते हुए माननीय काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने  हरियाणा में काँग्रेस के बहुत ही सुलझे हुए नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को  हरियाणा में कॉर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त कर लोकसभा और विधानसभा चुनावों की कमान सौंपी है और इनके नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में समूची काँग्रेस पार्टी और ज्यादा मजबूत से धरातल पर मजबूत होगी आगामी चुनावों में जीत का परचम लहराएगी। 
कृष्ण अत्री ने कहा काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हूडा को 15 सदस्यीय को-आर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन बना कर साफ कर दिया है सबको साथ लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में आगामी चुनाव लड़े जाएँगे और आज हरियाणा प्रदेश का हर व्यक्ति काँग्रेस की तरफ बड़ी उम्मीद से देख रहा है और आगामी चुनावों में उपेक्षा से बेहतर परिणाम आएँगे । अत्री ने कहा अबकी बार फिर से हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और आम जनमानस का विकसित और सुरक्षित हरियाणा का सपना साकार होगा । उन्होंने कहा हमे उम्मीद है अन्य प्रदेशों की तरह काँग्रेस पार्टी  हरियाणा में भी आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को मौका देकर आगे लाएगी ताकि युवा नेतृत्व एक नई सोच के साथ नया बदलाव ला सके ।
अत्री ने कहा काँग्रेस पार्टी हमेशा से ही युवाओं को आगे लाने की सोच पर काम करती आई है और आगामी चुनावों में हमें पूरी उम्मीद है माननीय राहुल गाँधी जी और भूपेंद्र सिंह हूडा के नेतृत्व में युवाओं को भी पूरा मौका मिलेगा । वहीं इस अवसर पर नवीन चौधरी, दिनेश कटारिया, आकाश डेढा, प्रवीण नागर, अंकुश शर्मा, प्रभाकर, रिंकू, सौरभ, सूरज, अंकित, वीरेंद्र, सुमित, रवि, ऋषभ, सचिन सहित अनेक छात्र नेता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages