Breaking

Wednesday, March 20, 2019

होली को लेकर फरीदाबाद पुलिस प्रशासन हुआ मुस्तेद, चौक-चौराहों पर बैरीगेट लगाकर कर की जा रही है चेकिंग

Faridabad police administration took over Holi, muishad, chowk-squirrels are being done by berigate
फरीदाबाद(abtaknews.com)20मार्च,2019; होली का त्यौहार को लेकर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद नजर आई , शहर के सभी चौक चौराहों पर वेरीगेट लगाकर चेकिंग की गई। पुलिस कमिश्नर संजय कुमार के आदेशों के बाद पुलिस प्रशासन ने पूरे शहर में होली की आड़ में हुड़दंग करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती से निपटने की चेतावनी दी है। 
फरीदाबाद में पुलिस कमिश्नर संजय कुमार के आदेश के बाद पुलिस प्रशासन  पूरी मुस्तेदी के साथ कार्यवाही करने में जुटा हुआ है।इसी आदेश को लेकर शहर के प्रमुख चौराहों पर बैरीकेट लगा चेकिंग की जा रही हैं। थाना प्रभारी सेक्टर 8 यादविंदर ने बताया कि होली के त्योहार को लेकर उनके थाने के अंतर्गत आने वाले लगभग सभी प्रमुख रोड पर लगातार बेरिकेट लगा कर चेकिंग जारी है। खासकर होली त्यौहार पर शराब पीकर वाहन चलाने वाले व पटाखे के साथ चलने वाली मोटरसाइकिल वाहनो पर खास नजर रहेगी।
पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को जानकारी देते हुए बताया कि शहर में हजारों पुलिसकर्मियों को अलग-अलग लोकेशन पर मुस्तैद किया गया है ताकि हुड़दंगी होली की आड़ में आपराधिक गतिविधि ना कर सके । पुलिस शहर के चप्पे-चप्पे पर नजर रखे हुए हैं ताकि शहरवासी सुकून से होली का पर्व मना सकें। 
 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages