Breaking

Sunday, March 24, 2019

फरीदाबाद में भाजपा विजय संकल्प जनसभा में गुस्साए पार्टी कार्यकर्ता बोले मोदी भक्त हैं मगर कृष्णपाल को सांसद नहीं चाहते

fbd bjp workers bycote to krishan pal gurgar in faridabad comming loksabha election-2019
फरीदाबाद(abtaknews.com)24मार्च,2019; सिर मुंडाते ही ओले पड़ना, फरीदाबाद में यह कहावत उस वक्त सार्थक हो गई जब फरीदाबाद में हुई भाजपा की पहली विजय संकल्प जनसभा हरियाणा लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के सामने ही लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर की खिलाफत करना शुरू कर दिया, हंगामा बढ़ता देख जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी और पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया ने उन्हें शांत करने की कौशिश की लेकिन लोगों ने विरोध करना जारी रखा और साफ कह दिया  कि वह मोदी भक्त हैं मगर कृष्णपाल को सांसद नहीं चाहते, जिस पर कलराज मिश्र ने इन लोगों को धमकाते हुए कहा कि अगर उनका प्रदेश होता तो वह नीचे उतर कर जवाब देते, लोगों को शर्म आनी चाइये, मोदी का नाम खराब कर रहे हो, तो वही कृष्णपाल गुर्जर ने माना कि लोग मोदी के साथ हैं उनके साथ नहीं हैं। फरीदाबाद में आज लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र की पहली विजय संकल्प जनसभा थी जिसमें उन्होंने  सरकार की उपलब्धियां गिनाई तो वही पूर्ण बहुमत से  जीत का दावा किया और कार्यकर्ताओं को चुनावी मूल मंत्र दिए।

fbd bjp workers bycote to krishan pal gurgar in faridabad comming loksabha election-2019
2019 के लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और आज फरीदाबाद में हरियाणा प्रभारी कलराज मिश्र पहले विजय संकल्प जनसभा की गई मगर उन्हें नहीं पता था कि इस संकल्प जनसभा में लोग मौजूदा सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ विरोध का संकल्प लेकर पहुंचे हैं और इसका पता प्रभारी कलराज मिश्र को कार्यक्रम शुरू होते ही लग गया जब मंच से एक वक्ता ने मंत्री कृष्णपाल गुर्जर राग अलापने शुरू किए तभी जनसभा में बैठे लोगों ने खड़े होकर विरोध करना शुरू कर दिया लोगों ने कहा कि कृष्ण पाल गुर्जर का नाम लेना बंद करो सिर्फ मोदी का नाम लो वह मोदी को चाहते हैं कृष्णपाल को नहीं।
बस फिर क्या था पूरी जनसभा में हंगामा खड़ा हो गया लोग कुर्सियों पर खड़े होकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का जमकर विरोध करने लगे और यह सब हरियाणा प्रभारी कलराज मिश्र केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर बडकल विधायक का सीमा त्रिखा बल्लभगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा सहित तमाम भाजपा के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के सामने हो रहा था । करीब आधे घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद खुद कलराज मिश्र माइक पर संबोधन करने पहुंचे और उन्होंने संबोधित करते हुए विरोध करने वाले लोगों को धमकी देते हुए कहा कि अगर उनका प्रदेश होता तो वहीं लोगों को उतर कर जवाब देते । कार्यक्रम की बात करें तो लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने और 2019 के लोकसभा चुनावों के तैयारियों के बारे में चर्चा करने के लिए कार्यकर्ताओं के पास पहुंचे थे जहां उन्होंने चुनावों से संबंधित कार्यकर्ताओं को मूल मंत्र दिया। 
हरियाणा लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र, विधायक मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा, क्षत्रिय नेता नयन पाल रावत, मेयर सुमन बाला, मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह सुखबीर सिंह मलेरना  वहीं मंच पर बैठकर अपनी ही आंखों से मोदी के मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का विरोध देखते रहे। बाद में निवर्तमान सांसद  कृष्ण पाल गुर्जर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज का कार्यक्रम लोकसभा चुनाव की तैयारियां और आगे की रणनीति को लेकर था जिसमें कुछ लोगों ने विरोध किया सब अपने ही लोग हैं और कोई खास विरोध नहीं है वहीं कृष्ण पाल गुर्जर ने माना यह सब लोग मोदी के साथ हैं कमल के साथ हैं जिससे साफ हुआ कि उनके साथ कोई भी नहीं है।
कांग्रेस मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला का ट्वीट 
*Shri Randeep Singh Surjewala on Twitter*
भाजपा की हिंसक मानसिकता का ताज़ा नमूना----कलराज मिश्र जी ने फरीदाबाद सांसद के विरोध में नारे लगाने वालों को धमकी भरे लहजे में कहा-“अगर यह उनका प्रदेश होता तो इस तरह गड़बड़ करने वालों को वह स्टेज से उतरकर गोली मार देते” क्या ये है भाजपा का संदेश---सवाल पूछो तो गोली खाओ!

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages