Breaking

Sunday, March 10, 2019

लोकसभा निगरानी कमेटी की एक आवश्यक बैठक में संदीप जोशी का स्वागत

Sandeep Joshi welcomed a meeting of Lok Sabha Monitoring Committee
फरीदाबाद(abtaknews.com) 10 मार्च,2019; लोकसभा निगरानी कमेटी की एक आवश्यक बैठक सैक्टर 15 स्थित जिमखाना क्लब में आयोजित की। बैठक मे मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री  संदीप जोशी ने शिरकत की एवं बैठक की अध्यक्षता लोकसभा निगरानी कमेटी के चेयरमैन ओमप्रकाश रक्षवाल  द्वारा की गयी। बैठक में मुख्य रूप से सीएम विंडो पर आने वाली समस्याओं का तुंरत निवारण होने पर प्रसन्नता जाहिर की और कहा कि सीएम विंडो एक ऐसा माध्यम है जिसमें कोई भी समस्याग्रस्त व्यक्ति अपनी समस्या को डाल सकता है और अधिकारियों का कर्तव्य व डयूटी बनती है कि उसे हल किया जाये। जिससे जनता पूरी तरह से सीएम विंडो से संतुष्ट भी है। 
बैठक में संदीप जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास का दूसरा नाम है और आज देश और प्रदेश उन्नति के पग पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश का पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी तरह से पार्टी के प्रति समर्पित है और उसी का प्रतिफल हैकि हम भाजपा को आगामी लोकसभा व विधानसभा में विजयी बनायेंगे। उन्होंने कहा कि पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावो की तैयारियों में जुट जाये और अपनी कमर कस ले।इस अवसर पर लोकसभा निगरानी कमेटी के चेयरमैन श्री ओमप्रकाश रैकसवाल ने कहा कि लोकसभा निगरानी कमेटी अपना कार्य बेहतर रूप से कर रही है और आगामी लोकसभा चुनावो में भी कमेटी पूरी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य करते हुए भाजपा का परचम लहरायेगी। उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा की योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर मिल रहा है जिसके कारण जनता खुश भी है और जनता अगामी चुनावो में भाजपा को विजयी बनाने की ठान भी चुकी है। 
श्री रैक्सवाल ने कहा कि देश प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है और हम सभी को इनके हाथो को मजबूत करके आगामी 2०19 में एक बार फिर देश व प्रदेश की कमान सौंपनी है ताकि देश व प्रदेश इसी तरह आगे बढ़ता रहे और देश व प्रदेश की जनता को लाभान्वित योजनाओं का लाभ मिल सके और जनता को इस बात का विश्वास हो जाये कि भाजपा ही उनके हितों का ध्यान रख सकती है।  रैक्सवाल ने कहा कि जिस प्रकार जनता को हर सुविधाएं मिल रही है उससे जनता को विश्वास हो गया है कि एक भाजपा ही है जो कि उनकी समस्याओं को दूर कर सकती है। इस मौके पर डा. आर.एन.सिंह, अनिल प्रताप सिंह, ऋषि चौधरी, राकेश खटाना, रमेश भारद्वाज, संदीप कौर सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages