Friday, March 8, 2019

कचरे में आग लगाते समय पहुंची आग कबाड़ गोदाम में, आग लगाने वाले युवक की पिटाई

Fire-ravaged warehouse arrived in the fire when he was trying to fire
फरीदाबाद((abtaknews.com) 08मार्च,2019; बल्लभगढ़ में नेशनल हाईवे स्थित बापू नगर के पास कबाड़ के गोदाम में आग इतनी भीषण लग गई की बुझाने में दमकल कर्मियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। दरअसल दुकान के कचरे में यह आग लगाई गई थी कि वहां से चिंगारी कबाड़ गोदाम में पहुंची और देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। दमकल कर्मियों की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और लगभग डेढ़ घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। इस भीषण आग में किसी के हताहत होने का अभी तक कोई समाचार नहीं है।
भीषण आग नेशनल हाईवे बल्लभगढ़ स्थित बापू नगर के कबाड़ गोदाम में लगी हुई है जो लगभग डेढ़ घंटे पहले लग गई थी। दरअसल कबाड़ गोदाम के पड़ोसी दुकानदार ने अपनी दुकान का कूड़ा करकट बाहर निकाला और उसमें आग लगा दी। देखते ही देखते कूड़े में लगाई गई है आग कबाड़ गोदाम तक पहुंच गई और कुछ ही पलों में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। दुकान पर कूड़े करकट में आग लगाने वाले युवक की मानें तो उसने तो अपने कूड़े में आग लगाई थी, लेकिन उसे नहीं मालूम था यह आग कबाड़ गोदाम तक पहुंच जाएगी। उसकी मां ने तो कबाड़ गोदाम में आग पहुंचते ही उसने उसे बुझाने का काफी प्रयास भी किया लेकिन उसके प्रयास के बावजूद आग बढ़ती ही चली गई और बुझ नहीं सकी।
मौके पर पहुंची पुलिस के सहायक उप निरीक्षक विकास ने बताया कि  तो उन्हें सूचना मिली थी कि बापू नगर में कबाड़ गोदाम में आग लग गई है। पुलिस ने दमकल कर्मियों को इसकी सूचना दी और दमकल कर्मियों के सहयोग से पुलिस ने आग पर काबू पाने में सफलता हासिल कर ली।


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages