Breaking

Wednesday, March 27, 2019

फरीदाबाद में माता पिता के पास सो रही नवजात बच्ची के अपहरण के बाद हत्या कर शव को फैंका

Faridabad: After killing a newborn girl sleeping near parents, she killed her dead body

फरीदाबाद(abtaknbews.com) 27मार्च,2019; घर में अपने माता पिता के साथ बैड पर सो रही तीन दिन की नवजात बच्ची का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर शव को तालाब किनारे फैकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया गया है। 
मासूम बच्ची जिसने कुछ दिन पहले ही दुनियां में कदम रखा था मासूम ने किसी का क्या बिगाडा होगा जो किसी अज्ञात हत्यारे ने उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। उसने तो अभी ठीक से आंख भी नहीं खोली है।  यह विडियों परिजनों ने उसके जन्म के बाद ही खुशी में यादगार के लिए बनाया था लेकिन दूसरा विडियों देखिए जिसमें बच्ची गंदगी के ढेर पर मृत अवस्था में पडी हुई है। राजीव कालोनी में रहने वाले भोला की तीन दिन की नवजात बच्ची को किसी अज्ञात ने उस समय घर से उठा लिया जब वह अपने माता पिता के साथ बैड पर सो रही थी। परिजनों की मानें तो बच्ची को उसकी मां ने सरकारी अस्पताल में जन्म दिया था जिसके बाद उसे घर ले गए। जब रात को करीब ढाई बजे उन्होंने देखा तो बच्ची बैड से गायब मिली जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी लेकिन मामला दर्ज नहीं कराया  उन्होंने अंदाजा लगाया की कोई जानवर बच्ची को उठा कर ले गया होगा। उन्होंने बच्ची को आसपास के ईलाके तलाश भी किया लेकिन बच्ची कहीं भी नहीं मिली। अचानक आज उनको सूचना मिली थी की एक बच्ची का शव उनके मकान के पास ही बने तालाब के पास पडा हुआ है। जब उन्होंने जाकर देखा तो बच्ची खून से लथपथ पडी हुई थी उन्होंने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। परिजनों का कहना है किसी ने उनकी बच्ची को घर से उठा लिया और उसको मारकर फैंक दिया। लेकिन उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। 
पुलिस थाना सेक्टर 55 पुलिस के जांच अधिकारी धर्मेन्द्र ने बताया कि पीड़ित परिजन पहले भी इनके पास बच्ची के गुम होने की सूचना लेकर आए थे लेकिन इन्होंने मामला दर्ज नहीं कराया था इनको लग रहा था कि बच्ची को कोई जानवर उठाकर ले गया होगा। लेकिन बच्ची के शरीर पर चोट के निशान हैं उनको लगता है कि बच्ची हत्या की गई है पोस्टमार्टम कराया जा रहा है उसी के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages