Breaking

Saturday, March 9, 2019

विश्वकर्मा कौशल विकास विश्वविद्यालय दुधौला की छात्राओं ने भुवनेश्वर में बढ़ाया पलवल का गौरव

पलवल/फरीदाबाद (abtaknews.com) 09 मार्च,2019; श्री विश्वकर्मा कौशल विकास विश्वविद्यालय की दो छात्राओं ने भुवनेश्वर में आयोजित राष्ट्रीय कौशल प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त करके विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है। छात्राओं की इस उपलब्धि पर कुलपति राज नेहरू, डीन आर.एस. राठौर ने उन्हें बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। विश्वविद्यालय की परीक्षा नियंत्रक चंचल भारद्वाज ने बताया कि वैल्डिंग सेंटर ऑफ एक्सीलेंट सी.वी. रमन कॉलेज ऑफ इंजीनियर भुवनेश्वर की ओर से 7 व 8 मार्च को आयोजित करवाई गई नेशनल वैल्डिंग लीग ऑफ वुमैन प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय की बी-वॉक इन रोबोटिक ऑटोमेशन की प्रथम वर्ष की छात्रा लाडली व बी-वॉक इन ऑटोमोटिव मैनुफेक्च्युरिंग की छात्रा ललिता ने प्रतियोगिता में भाग ले रहे 88 प्रतिभागियों के बीच तीसरा स्थान प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि इस विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राएं लगातार कौशल विकास के क्षेत्र में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने छात्राओं को इस उपलब्धि पर बधाई दी।
------------------------------

पलवल, 09 मार्च। हरियाणा श्रम कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष हरिप्रकाश गौतम ने शुक्रवार को लगभग 17 लाख रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास किया, जिनमें गांव रामपुर खोर में लगभग 9 लाख रुपये की लागत से बघेल चौपाल व रास्ता, गांव नंदावाला में लगभग 8 लाख रुपये की लागत से रास्ते को पक्का करवाने के विकास कार्य शामिल हैं। 
कार्यक्रम में श्री गौतम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में बिना किसी भेदभाव के सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर चहुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में ऐलिवेटिड पुल, ग्रामीण आंचल में महाविद्यालय, विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय, सडक़ों का चौड़ीकरण व सौदंर्यीकरण तथा अनेक विकास कार्य करवाए गए हैं। ग्रामवासियों ने हरियाणा श्रम कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष हरिप्रकाश गौतम का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत व्यक्त किया। इस मौके पर पार्षद इंद्रपाल, वेद प्रकाश, वेद राम, सोनू गौतम सहित गणमान्य लोग मौजूद थे। 


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages