Breaking

Sunday, March 17, 2019

क्षत्रिय नेता उमेश भाटी के नेतृत्व में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने फूलो की होली खेली

Akhil Bharatiya Kshatriya Mahasabha led by Kshatriya leader Umesh Bhati played Holo's Holi
फरीदाबाद(abtaknews.com)17मार्च,2019;होली के आगमन को लेकर पूरे भारतवर्ष में उल्लास व हर्ष का माहौल है यह उदगार अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ठा. उमेश भाटी ने अपने कार्यालय पर महासभा के पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ फूलो की होली मनाने के उपरांत कहे। इस मौके पर  गगन सिसोदिया, दीपू चौहान, ओम चौहान, पवन भाटी, सत्यभान चौहान, रेखा चौहान, प्रियंंका, विमलेश, कुमारी, सुनील चौहान, अशोक भदोरिया, आदेश, दिनेश्, रन्जेय सिंह, परिहार, संदीप, रहाुल, अनिल, मनी लाल, राम सिंह, हरिओम जादौन, भगवान सिंह, वरिष्ठ सिंह सहित अन्य उपस्थित रहे और सभी ने फूलो की होली कार्यक्रम में हिस्सा लिया।
इस मौके पर ठा. उमेश भाटी ने कहा कि भारत धर्मनिरपेक्ष देश है जहां इस देश में सभी धर्म और जाति के लोग आपस में मिल जुल कर रहते है वही भारत में सभी धर्मो को आपसी मेलजोल व सौहार्द से मनाया जाता है। इस मौके पर सभी ने एक दूसरे पर गुलाल गाया एवं फूलो की होली खेल कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ायी। 
ठा. उमेश भाटी ने कहा कि होली आपसी मेलजोल एवं भाईचारे का पर्व है इस दिन हम सभी अपने गिले शिकवे भुला कर एक दूसरे पर गुलाल लगाते है और गले मिलते हुए नई शुरूआत करते है   उन्होंने बच्चों व युवा वर्ग से अपील की हैकि इस पर्व को केवल और केवल रंगों से मनाये साथ ही उन्होंने कहा कि सभी लोग बिना केमिकल युक्त रंगो का ही प्रयोग करे ताकि किसी को नुकसान ना पहुंचे साथ ही बच्चो से भी अपील की है कि वह पानी का इस्तेमाल नहीं करे क्योकि यह आपके लिए भी नुकसानदायक है और जिस पर आप डालोगे उसके लिए नुकसानदायक है। इसलिए पानी का इस्तेमाल ना करे।ठा. उमेश भाटी ने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सभी पदाधिकारियों की तरफ से तिगांव विधानसभा व फरीदाबाद वासियों को होली की शुभकामनाएं दी। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages